Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

महिला डाॅक्टर ने आईपीएस को हनीट्रैप में फंसाने की दी धमकी – पत्नी को तलाक देकर मुझसे शादी करो

जयपुर में एक महिला डाॅक्टर द्वारा आईपीएस अधिकारी को हनीट्रैप में फंसाने और 50 लाख रुपये की मांग कर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर 4 महीने से आईपीएस को फोन कर कह रही थी कि मुझसे पूछे बिना उसने शादी कैसे कर ली. साथ ही महिला ने हनीट्रैप मामले के नाम पर ब्लैकमेल कर 50 लाख रुपये की मांग की. निराश आईपीएस राजेश कुमार मीना ने गुरुवार को जवाहर सर्किल थाने में मामला दर्ज कराया।

जवाहर सर्किल पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक आईपीएस की महिला डाॅक्टर से मुलाकात 2020 में कोविड के दौरान हुई थी. दोनों तेजी से दोस्त बन गये. उस समय राजेश आरएएस डूंगरपुर में थे. लेकिन जैसे ही मीना आईपीएस बने, महिला डॉक्टर उन पर शादी के लिए दबाव बनाने लगी।

मीणा ने बताया महिला डाॅक्टर कोविड के दौरान संविदा पर तैनात थी. इसी दौरान उनके बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. आरएएस की तैयारी की आड़ में डॉक्टर रोज मीना से मिलने लगी। वह आईपीएस के लिए खाना बनाकर लाती थी। दूसरी ओर, मीना डॉक्टर पर भरोसा करता था क्योंकि वह शादीशुदा थी। इस बीच आईपीएस ने डॉक्टर से 3 लाख रुपये उधार लिए जो उन्होंने चुका दिए.

आईपीएस ने एफआईआर में कहा कि डॉक्टर को मेरे आईपीएस बनने के सपने के बारे में पता था. 2021 में उन्हें चाकसू एसडीएम के पद पर नियुक्त किया गया। इस दौरान डाॅक्टर उनसे दवाई के बहाने मिलने आती थी। सितंबर 2021 में जब वह आईपीएस बने तो महिला ने उन पर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। उसने अपने पति से तलाक लेने की बात कही. इसलिए, मीना ने कहा की कि वह अपने परिवार की इच्छा के अनुसार शादी करेगा। दोस्ती अपनी जगह है.

मीना ने कहा कि मई 2023 में शादी होने के बाद उन्होंने प्रियंका से बात करना बंद कर दिया। राजेश की शादी के बारे में जानने के बाद, प्रियंका ने उन्हें धमकी देना शुरू कर दिया। जुलाई में, महिला डॉक्टर ने मुझे फोन किया और बताया कि मेरे पति और मैंने तलाक के लिए अर्जी दी है। आप भी अपनी नवविवाहित पत्नी को तलाक दे दो। अगर ऐसा नहीं किया तो रेप के झूठे केस में फंसा दूंगी।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत