Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री का गंगापुर सिटी में विरोध, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गजेंद्र सिंह शेखावत को दिखाए काले झंडे

ईआरसीपी योजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित नहीं करने पर गुरुवार को मुख्यमंत्री के सलाहकार और विधायकरामकेश मीना के नेतृत्व में गंगापुर के कांग्रेस सदस्यों ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को काले झंडे दिखाए। साथ ही कांग्रेस सदस्यों ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की कार को घेरने की कोशिश की.

गौरतलब है कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत गुरुवार को भाजपा परिवर्तन यात्रा की तैयारी के लिए गंगापुर सिटी पहुंचे, जहां मुख्य सलाहकार एवं गंगापुर सिटी प्रतिनिधि रामकेश मीना के नेतृत्व में कई कांग्रेसी पहुंचे. ईआरसीपी कार्यक्रम को बढ़ावा देने और राष्ट्रीय भूमिका को पहचानने के लिए सड़क पर उतरें। उन्होंने सलाह का पालन नहीं करने के लिए केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का विरोध जताया.

इस दौरान कांग्रेसी गजेंद्र सिंह शेखावत के काफिले के बीच पहुंच गए और उनको काले झंडे दिखाये. कांग्रेस सदस्यों ने गजेंद्र सिंह शेखावत की कार को घेरने की भी कोशिश की. इस बीच, गजेंद्र सिंह शेखावत की सुरक्षा में पुलिस और उनके गार्ड कांग्रेस सदस्यों को उनके वाहनों से हटाने में कामयाब रहे।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मीडिया से बातचीत में इस घटना को ”अशोभनीय” बताया. साथ ही उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बताया कि सीपीआर को लेकर कांग्रेस का माहौल पूरी तरह से गलत और निरर्थक है, जबकि मैंने स्वयं महासचिव से ई-सीपीआर की बैठक आयोजित करने के लिए बार-बार कहा, लेकिन राज्य सरकार की अनदेखी के चलते आरसीपी योजना अधरझूल में अटक गई। ये सब भी गहलोत शासन की गलती है. अगर गहलोत सरकार ने इस प्रोजेक्ट को समर्थन दिया होता तो आज हालात कुछ और होते.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत