Search
Close this search box.

दौसा में सिकंदरा पुलिस ने पेट्रोल पम्प पर डकैती की योजना बना रहे छह बदमाशों को बाजरे के खेत में घेराबंदी कर दबोचा

राजस्थान के दौसा जिले में सिकंदरा पुलिस की एक टीम ने मंगलवार रात को नहन्या का तिबारा में बाजरा के खेत के पास एक पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बना रहे छह अपराधियों को गिरफ्तार किया और दो कारतूस, एक लोहे का सरिया, तीन लाठी व दो चोरी की बाइक बरामद की है। एसपी वंदिता राणा ने बताया कि पुलिस ने 20 वर्षीय विष्णु मीना पुत्र जयकरण, 24 वर्षीय जगवीर उर्फ जीतू मीना पुत्र जयकरण और 24 वर्षीय बंटी मीना पुत्र जयकरण को गिरफ्तार किया है।

डीग जिले के थाना नगर निवासी 19 वर्षीय वीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। ,कुलदीप जाट नि/ए निवासी थाना सूरौठ जिला करौली। 21 वर्षीय राजेंद्र, 20 वर्षीय शुभम पुत्र राम किशोर और भरतपुर जिले के हलेना थाना निवासी जाट सतवीर (19) पुत्र यदुवीर को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसपी राणा ने कहा कि एक मुखबिर ने मंगलवार को सूचना दी कि कई युवक कथित तौर पर नाहन्या में तिबारा के पास पेट्रोल पंप पर हमला करने की योजना बना रहे थे। अतिरिक्त पुलिस बजरंग सिंह और कमांडेंट दीपक मीना की देखरेख में गठित और SHO मनोहर लाल की कमान वाली टीम ने बताया कि वे पैदल ही मौके पर पहुंचे और वाहन को निर्धारित स्थान पर खड़ा कर दिया।

टीम बाजरा के पास पहुंची तो खेत में बैठे युवक सिकंदरा चौराहा गीजगढ़ रोड पर एक पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी भाई विष्णु मीना व जगवीर उर्फ जीतू मीना तथा उनके साथी बंटी मीना, यदवीर जाट, कुलदीप जाट व शुभम जाट को दो देशी बंदूकें दो कारतूस, एक बाइक, तीन डंडे व दो असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को गिरफ्तार कर अनुसंधान किया जा रहा है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत