Search
Close this search box.

शराब पीने से मना करने पर बेटे ने लकड़ी से वार कर की पिता की हत्या

राजस्थान के अजमेर जिले के सावर थाने के टांकावास गांव में लड़के ने अपने पिता की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि विवाद के बाद लड़के ने अपने पिता की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. परिवार को धोखा देने के लिए आरोपी ने दावा किया कि उसके पिता शराब पीने के बाद बेहोश हो गए और उनकी मौत हो गई. फिर सुबह-सुबह मृतक का अंतिम संस्कार भी कर दिया। मृतक के शरीर पर जख्म देखकर परिजनों को शक हुआ और उन्होंने लड़के से पूछताछ की.

मृतक के सबसे छोटे बेटे हंसराज खटीक ने अपने बड़े भाई के खिलाफ सावर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक सावर मानवेन्द्र सिंह ने शनिवार को बताया कि टांकावास निवासी कैलाश खटीक और उसके बेटे कन्हैयालाल खटीक के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। कन्हैयालाल नशे में था. कैलाश ने उसे शराब न पीने के लिए कहा। इससे नाराज होकर कन्हैयालाल के बेटे ने रात को नशे में पिता कैलाश की हत्या कर दी।

घर की छत पर सो रहे अपने पिता पर उसने चार-पांच बार डंडे से वार किया और उनकी मौत हो गयी. हादसे के बाद आरोपी बेटे ने हत्या को छुपाने के लिए अपने रिश्तेदारों और परिजनों को धोखा देते हुए कहा कि शराब पीकर गिरने से पिता की मौत हो गई और सुबह उसने खुद ही अंतिम संस्कार कर दिया.

मृत्यु समारोह में भी समाज के लोग शामिल नहीं हुए। बाद में लोगों के दबाव में आरोपी लड़के ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आखिरकार मृतक कैलाश के बेटे हंसराज खटीक ने सावर थाने में आरोपी भाई के खिलाफ अपने पिता की हत्या की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने संदिग्ध बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत