Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

धौलपुर में विवाहिता के साथ पड़ोस के युवक ने किया दुष्कर्म, खेत में घास काटने गई थी महिला

राजस्थान के धौलपुर जिले के नादनपुर पुलिस थाना इलाके में 35 साल की विवाहित महिला के साथ खेत में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। खेत में घास काटने गयी महिला को उसके घर के पड़ोस में रहने वाले युवक ने डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गया और महिला को जान से मारने की धमकी दी. पीड़ित और उसके परिवार ने थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

पीड़ित ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह रविवार को खेत में घास काटने गयी थी. घास काटने के बाद वह सब्जियाँ इकट्ठा कर रही थी। तभी उसके बगल में रहने वाला एक युवक उसे अकेला देखकर आ गया। उसने उसे डरा धमका कर उसके साथ खेत में दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक डरकर भाग गया।

हादसे के बाद डरी महिला घर लौटी और पूरी कहानी अपने परिवार को बताई. दुष्कर्म की खबर सुनते ही उनके परिवार सदमे में आ गए। शाम को परिजन महिला को लेकर नादनपुर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस अधीक्षक राजेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद आरोपी भाग गया। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई और उसका बयान दर्ज किया गया. साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके घर की तलाशी ली गई. उसे जल्द ही पकड़ लिया जायेगा.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत