Search
Close this search box.

संपत्ति अपने नाम करवाने के लालच में शराबी बेटे ने मां को लाठी डंडे से पीटा, घर में जिंदा जलाने का किया प्रयास

चूरू के भालेरी थाना इलाके के उदासर बीदावतान गांव में एक लड़के ने घर में वृद्ध महिला को डंडे से पीटा और आग लगाने की कोशिश की. घायल महिला को पति चूरू के डीबी राजकीय अस्पताल ले गया। बेटा संपत्ति अपने नाम करना चाहता था।

हादसे की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी अनिता वार्ड में गयी. जहां उन्होंने हादसे के बारे में जानकारी जुटाई. अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में भर्ती उदासर बिदावतन गांव की महिला गोमती (56) ने कहा कि उसके बेटे रेवंताराम ने उसके नाम पर संपत्ति हस्तांतरित करने के लिए उसकी पिटाई की। गोमती ने बताया कि वह अपने घर में सो रही थी। तभी उसका बेटा रेवंताराम लाठी लेकर आया और बिना वजह उसे पीटने लगा। रेवंताराम की पत्नी संतोष ने हस्तक्षेप किया लेकिन रेवंताराम उससे भी बहस करने लगा।

पति नहीं माना तो महिला ने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया. इस बीच, गोमती चली जाती है लेकिन रेवंतराम को विश्वास हो जाता है कि उसकी माँ कमरे में है। इसीलिए उसने घर में आग लगा दी. किसी तरह ग्रामीणों ने वृद्धा गोमती को बचाया। इस सूचना के आधार पर भालेरी पुलिस भी मौके पर पहुंची. भालेरी थाने के पुलिस अधिकारी देवी सहाय ने बताया कि लड़के ने शराब पी राखी थी।

घटना की सूचना मिलने पर भालेरी पुलिस मौके पर पहुंची. मामला शांत करवाया था। कुछ दिन पहले ही लड़के ने अपनी मां को भी मारा था. उस समय महिला ने किसी भी तरह का मामला दर्ज करवाने से मना कर दिया था। पुलिस ने बेटे को पाबंद भी किया था, लेकिन उसने फिर से अपनी मां पर हमला कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत