Search
Close this search box.

मां व बेटी पर पैथर ने हमला कर घायल किया – ग्रामीणों में भय, वन विभाग ने पैंथर को पकड़ कर जयपुर पहुँचाया

शाहपुरा न्यूज – विराटनगर के गाँव बागावास चौरासी में स्थित तेजाजी महाराज की ढाणी में  मंगलवार को 11 बजे मां व बेटी पर एक पैंथर ने हमला कर उनको घायल कर दिया। पैंथर के हमले से ग्रामीणों में भय का माहौल बना है। पैंथर के हमले से घायल माँ – बेटी को ईलाज के लिए शाहपुरा राजकीय चिकित्सालय में पहुँचाया। सूचना देने पर जयपुर वन विभाग की टीम, प्रशासन के अधिकारी, पुलिस मौके पहुँची और घटना की जानकारी लिये।

वन विभाग की टीम ने करीब 4 घंटे के प्रयास के बाद पैंथर को पकड़ा और उसे जयपुर ले गई। पैंथर को चिड़िया घर जयपुर में रखा जायेगा। इधर पैंथर के हमले से घायल मां- बेटी का उप चिकित्सालय शाहपुरा में इलाज किया गया और उपचार के बाद उनको छुट्टी दे दी गई। ग्रामीणों ने बताया कि भैंसों ने मौके पर मां-बेटी की जान बचाई। भैंस ने पैंथर को टक्कर मारकर अधमरा का दिया इस कारण पैंथर मौके से फरार नहीं हो सका। पैंथर को देखने के लिए मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोग उमड़ पड़े।

इस मौके पर एसडीएम मुलचंद लूनिया, न्यायक तहसीलदार, पुलिस प्रशासन, जयपुर से आई टीम, उपसरपंच श्रीराम मीणा, मनोज मीणा युवा नेता भाजपा, विक्रम कुमार मीणा, दिपक मीणा, धनाराम गुर्जर, बलराम गुर्जर, रमेश दंगल, राहुल मीणा, कालूराम छावड़ी, रतन कुमार वार्ड पंच, जयराम बुनकर, हंसराज गुर्जर, सरवन गुर्जर सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत