Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लड़की ने लड़के को क्लास में बांधी राखी – भाइयों ने बहन को मिले गिफ्ट के शक पर लड़के पर बरसा दिए चाकू

कोटा जिले के बारां इलाके में हत्या की चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां दसवीं कक्षा की एक छात्रा की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उस पर लड़की के भाइयों को शक था। दरअसल, लड़की भी लड़के की ही क्लास में पढ़ती थी. रक्षाबंधन के दिन लड़की ने क्लास में एक लड़के को राखी बांधी. बदले में, लड़के ने उसे एक उपहार दिया। जब उसके भाइयों ने लड़की का गिफ्ट देखा तो उन्हें युवक पर शक हुआ, और उन्होंने उस पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह मामला कोटा संभाग के बारां क्षेत्र के अंता थाना क्षेत्र का है. लड़की के भाइयों ने छात्र पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. बाद में उन्हें कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका तीन दिन तक इलाज चला। शनिवार शाम अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि हादसा 14 सितंबर की रात को हुआ था. मृत छात्र अंता का रहने वाला हरीश था और उसकी उम्र महज 16 साल थी. मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि हरीश ने रक्षाबंधन पर अपनी क्लास की एक लड़की से राखी बंधवाई थी और उसे उपहार दिया था. जब उसके भाइयों ने लड़की का उपहार देखा, तो उन्होंने उसे गलत समझा। इसके बाद उसकी हरीश से दुश्मनी हो गई। 14 सितंबर की रात हरीश और उसका दोस्त खाना खाकर घर के बाहर जा रहे थे। तभी अचानक से लड़की के भाई फरहान और साहिल अपने कुछ साथियों को लेकर आए और हरीश पर चाकुओं से हमला कर दिया। हरीश की हत्या करने के बाद वे वहां से भाग गये.

हमले में हरीश गंभीर रूप से घायल हो गया। खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और हरीश को अंता अस्पताल ले गए। जहां से उसे कोटा रेफर कर दिया गया। यहां उसका 3 दिन तक इलाज चला और शनिवार शाम इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत