Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

इंस्टाग्राम पर चढ़ा प्यार का खुमार – दोस्ती के बाद प्रेमिका से मिलने गया टीचर तो प्रेमिका के भाइयो ने अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर जिले में एक सरकारी टीचर को एक लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती करना बहुत महंगा पड़ गया। इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद दोनों के बीच फोन पर बातचीत शुरू हुई और बाद में गंदी-गंदी बातें करने लगे। फिर वह समय आया जिसका सरकारी शिक्षक इंतजार कर रहा था। युवती ने शिक्षक को मिलने बुलाया लेकिन इससे पहले उससे करीब पौने दो लाख रुपए उधार ले लिए। वह प्रोफेसर को घर बुलाता है, यह कहते हुए कि वह पैसे लौटा देगा, और उससे अकेले में उसके कमरे में मिलता है।

वहां लड़की का पति और भाई पहले से मौजूद थे। तीनों ने मिलकर प्रोफेसर के कपड़े उतार दिए, उसका वीडियो बना लिया और उससे 50 लाख की रंगदारी मांगने लगे। जोधपुर के महामंदिर थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि कैलाश नाम के एक शिक्षक की किरण से इंस्टाग्राम पर मुलाकात हुई थी। इसके बाद बातचीत हुई और दोस्ती आगे बढ़ने लगी। मंगलवार सुबह किरण ने पैसे देने की आड़ में कैलाश को अपने कमरे में बुला लिया। किरण के पति सुमेरा राम और किरण के भाई विराट पहले से ही वहां मौजूद थे। जैसे ही कैलाश कमरे में दाखिल हुआ, विराट ने कैलाश के सिर पर बंदूक तान दी और उसे नंगा कर दिया। इसके बाद उसने उसके साथ अश्लील हरकत की और उसका वीडियो बना लिया। जब यह वीडियो सेव हो गया तो उससे 50 लाख मांगे।

कैलाश ने अपने भतीजे को फोन करके करीब डेढ़ लाख किरण के दिए हुए खातों में जमा करवाएं और साथ ही ₹10 लाख का एक चेक भी किरण को सौंपा। किरण ने कहा कि अगर बाकी के 40 लाख रुपए एक या दो दिन में नहीं दिए गए तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा जाएगा और जोधपुर में सबके फोन पर आ जाएगा. कई बार धमकाने के बाद तीनों ने कैलाश पर हमला कर दिया और उसे निकाल दिया।

मंगलवार शाम को कैलाश तुरंत खुद को बचाने के लिए महामंदिर थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी बात बताई. अच्छी बात यह है कि पुलिस ने बिना देर किए तुरंत कार्रवाई की और कुछ ही देर में अपनी स्कॉर्पियो में बैठी किरण विराट और सुमेरा राम को गिरफ्तार कर लिया। तीनों भागने की कोशिश कर रहे हैं। अब उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का मानना है कि किरण ने इसी तरह दूसरों को फंसाया और तीनों ने कई लोगों को ठगा। कड़ी धारा के तहत मामला दर्ज कर आज तीनों को न्यायालय में पेश किया गया।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत