Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

घरेलू कलह के चलते एक ही परिवार के तीन लोगों ने टाके में लगाई छलांग, तीनों की पानी में डूबने से मौत

राजस्थान के बाडमेर जिले के चौहटन थाने में रविवार को हुई एक ही परिवार के तीन लोगों की सामूहिक आत्महत्या के मामले में आज चौहटन थाने को तीनों शवों का मेडिकल कमिश्नर से पोस्टमार्टम कराया गया. फिर उनके परिवारों के शवों को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। उधर, चौहटन पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

चौहटन थाना क्षेत्र के बूथ राठौड़ान निवासी जगमाल राम भील अपने घर से बाहर गए हुए थे. इसी बीच घर पर उनकी पत्नी अंसी देवी, बेटे हितेश और बहू लहरन के बीच विवाद हो गया। इसके चलते हितेश ने पहले टाके में छलांग लगा दी, उसके मरने के बाद उसकी पत्नी लाहारों और अंसी की मां भी टाके में कूद गईं और तीनों पानी में डूब गए.

हादसे की खबर मिलते ही पूरे कस्बे में गमगीन माहौल हो गया। बाद में चौहटन पुलिस और कमांडेंट चौहटन मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की तलाशी के बाद स्थानीय लोगों की मदद से तीनों शव बरामद किये गये. वहीं, शवों को चौहटन उपजिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. चौहटन पुलिस ने हितेश के दिवंगत चाचा की रिपोर्ट के आधार पर एफआईआर दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

चौहटन थाना अधिकारी जय किशन सोनी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घर में विवाद के बाद तीनों सदस्यों ने आत्महत्या की है. मृतक हितेश की तीन साल पहले ही शादी हुई थी और उसका दो साल का बेटा और चार महीने की बेटी है जो मासूम हैं. इस हादसे के बाद मासूम बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़े : सीआरपीएफ के एसआई राहुल मीणा के घर से हाथी दांत बरामद – कीमत 3 करोड़; मोटा मुनाफा कमाने बेचने के लिए राजस्थान लाया

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत