Search
Close this search box.

जयपुर के भरे बाजार में मनी हाइस्ट स्टाइल में युवक ने की नोटों की बारिश, लूटने के लिए लगा लंबा जाम

जयपुर शहर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जयपुर का मनी हाइस्ट नाम से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक शख्स कार के ऊपर खड़ा होकर नोट उड़ा रहा है. वह बार-बार अपनी जेब से नोट निकालता, कार में खड़ा होता और हवा में उछालता। एक युवक कार की छत पर खड़ा होकर नोट उड़ा रहा है।

हम वीडियो बनाने वाले व्यक्ति की आवाज़ भी सुन सकते हैं, जहां वह कहता है कि ये असली नोट हैं। आस-पास के लोग नोट इकट्ठा कर लेते हैं, जिससे सड़क पर काफी देर तक यातायात रुक जाता है। नोट वाले व्यक्ति ने करीब 15-20 मिनट तक ऐसा व्यवहार किया और चला गया।

हम एक आदमी को लाल कपड़े और सफेद मुखौटा पहने हुए देखते हैं। यह वीडियो संभवत: सोमवार शाम का है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि लाल कपड़े पहने एक युवक कार से उतरा और मास्क लगा लिया। वह कार में बैठे और कुछ देर तक डांस करने लगे। उसने अपनी जेब से पैसे निकाले और हवा में उछाल दिए। पहले तो लोगों को लगा कि ये मनोरंजन के नोट हैं, लेकिन बाद में जब उन्हें पता चला कि ये असली है तो उन्हें लूटने के लिए भीड़ जमा हो गई. जिस जगह पर घटना हुई वह जवाहर सर्किल क्षेत्र है. जाहिर है पास में ही पुलिस स्टेशन है. लेकिन कोई नहीं आया. नोट उड़ाने वाला व्यक्ति कौन था, यह कोई नहीं जानता।

ये भी पढ़े : दिल्ली-NCR समेत उत्तर भारत के बड़े इलाके में भूकंप के तेज झटके; खौफ में लोग, नेपाल था केंद्र

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत