Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या – महिला नए घर में ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहना चाहती थी

राजस्थान के जयपुर में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. महिला प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। महिला ने बीच में बाधा बन रहे अपने पति की सिर फोड़ कर हत्या कर दी. मामला जयपुर के आंधी थाना इलाके का है. पूछताछ के दौरान महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने जयपुर में एक नया घर खरीदा है, जहां वह अपने पति के साथ नहीं बल्कि अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है. जिसके चलते उसने अपने प्रेमी और दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

घटना की योजना बनाने वाली दिवंगत श्रेयानाथ योगी (42) की पत्नी ममता देवी (30) को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने ममता के प्रेमी महेश उर्फ रवि (35), महेंद्र कुमार (21), राजेश कुमार (33) और नांगल कर्ण (जयपुर) निवासी ममता योगी को भी गिरफ्तार कर लिया. चारों को अदालत में लाया गया और हिरासत में लिया गया।

पुलिस ने बताया कि श्रीयानाथ का शव तीन अक्टूबर को आंधी गांव में पत्थर से कुचला मिला था. शव गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त था. इसलिए शव की पहचान में समय लगा. शव गांव के श्रीयानाथ नामक युवक का है। मृतक की पत्नी ममता से पूछताछ की गई. पुलिस ने परिवार से बात की. परिजनों ने बताया कि श्रीयनाथ जयपुर में अपने दोस्त महेश के यहां काम करता था। श्रीयनाथ कभी-कभी अपने गृहनगर आंधी गांव आते थे। जब श्रियानाथ घर पर नहीं होता था, तब ममता से मिलने के लिए महेश उसके गांव आंधी जाता था। महेश और ममता में महीनों से संबंध थे।

ममता के ससुराल वालों को लगता है कि ममता का किसी के साथ अवैध संबंध है. इस वजह से ममता का अपने ससुराल वालों से मनमुटाव हो गया और उन्होंने जयपुर में एक नए घर में रहने का फैसला किया। ममता ने अपने पति से छुटकारा पाने के लिए प्रेमी महेश के साथ मिलकर साजिश रची. पुलिस जांच में सामने आया ममता का करीब 3 साल से महेश के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके बारे में परिवार को कुछ समय पहले ही संदेह हुआ। स्वर्गीय श्रेयानाथ योगी ने करीब 10 माह पहले जयसिंहपुरा खोर में जमीन खरीदी थी। पति से विवाद के बाद ममता अपने माता-पिता के घर आ गयी और वहीं रहने लगी थी।

ये भी पढ़े : तलाक से दुखी युवक ने श्मशान में जाकर किया आत्मदाह, 5-7 दिन से ज्यादा नहीं चल सका प्रेम विवाह

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत