Search
Close this search box.

CM अशोक गहलोत ने रिवाज को तोड़ते हुए सत्ता में वापसी का किया दावा, कहा – काम करने में कोई कोताही नहीं बरती

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के बाद सरकार और विपक्षी दलों ने अपनी-अपनी जीत का ऐलान कर दिया है. राजस्थान में 25 नवंबर को चुनाव होंगे और नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। इस बीच, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को परंपरा तोड़ सत्ता में वापसी की घोषणा की। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने अपने शासन के पांच वर्षों के दौरान किसी भी परियोजना की अनदेखी नहीं की और यही कारण है कि लोगों ने राज्य में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार ‘रिपीट’ करने का मन बना लिया है।

जयपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार ने पानी, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य और जनसुरक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण काम किया है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने लगभग 15 लाख किलोमीटर लम्बी सड़कें बनाई हैं और 30 लाख नौकरियां पैदा की हैं। उन्होंने कहा, ”मैं समझता हूं कि इस बार लोगों ने तय कर लिया है कि कांग्रेस शासन जारी रखेगी. यह मेरा विश्वास है, लोगों से मिले फीडबैक के आधार पर।

गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार ने परियोजनाओ में कोई लापरवाही नहीं बरती है. उन्होंने कहा, ”हमने दस लाख लोगो को रोजगार देने का रास्ता खोल दिया है. हमने पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू की जिसकी देशभर में चर्चा हो रही है। हमें बेहतर प्रबंधन मिला है. उन्होंने कहा कि आने वाले आम चुनाव में कांग्रेस को जनता का आशीर्वाद मिलेगा और उसकी सरकार में सुधार होगा. इसके अलावा गहलोत ने कहा, ”चुनाव के दौरान मेरी सरकार गिराने की साजिश रचने वाले बीजेपी के नेताओं को जनता सबक सिखाएगी.” इस घटना को लेकर जनता का गुस्सा अभी भी कम नहीं हुआ है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत