Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मालवीय नगर सीट से अर्चना को टिकट देने के विरोध में विप्र बोर्ड के अध्यक्ष महेश शर्मा ने दिया इस्तीफा

राजधानी की मालवीय नगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस द्वारा अर्चना शर्मा को उम्मीदवार बनाए जाने के विरोध में सचिन पायलट के समर्थक और विप्र बोर्ड के अध्यक्ष महेश शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. महेश शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपना इस्तीफा पोस्ट करते हुए सत्यमेव जयते लिखा. उन्होंने अपने इस्तीफे की वजह तो नहीं लिखी लेकिन बात करते हुए उन्होंने अर्चना शर्मा का जिक्र किए बिना कहा कि उनके इस्तीफे की सिर्फ एक ही वजह है. जो पूछा जा रहा था उसके आधार पर यह निर्णय लिया गया।

गौरतलब है कि महेश शर्मा ने भी दिल्ली में अर्चना शर्मा के टिकट को लेकर विरोध किया था. जब अर्चना शर्मा का टिकट फाइनल हो गया, तो उसके बाद भी महेश शर्मा ने अपनी नाराजगी न केवल दिखाई बल्कि अपने पद से इस्तीफा भी दिया. हम आपको याद दिला दें कि कांग्रेस ने दो सूचियां प्रकाशित की हैं और 76 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की है। इनमें से पार्टी ने ज्यादातर चेहरों को रिपीट किया है.

कांग्रेस पार्टी की दूसरी सूची की घोषणा के बाद, कांग्रेस पार्टी ने आम चुनाव के लिए एक आयोजन समिति का गठन किया है। कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य मोहन प्रकाश आयोजन समिति के अध्यक्ष बने। कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक लक्ष्मण सिंह रावत और राज्यसभा सांसद नीरज डांगी को इस समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. इस समिति का अध्यक्ष कांग्रेस महासचिव राम सिंह कुशवाह को बनाया गया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत