Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बोलेरो पलटने से 2 लोगों की मौत – मृतक के बेटे ने ड्राइवर पर लगाया लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप

जयपुर जिले के चाकसू थाने के पास बोलेरो पलटने से दो लोगों की मौत हो गई. मृतक के बेटे ने ड्राइवर पर खतरनाक ड्राइविंग का मुकदमा दायर किया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

रामकेश मीना ने बताया कि उसके रिश्तेदार राम अवतार मीना, पिता प्रकाश मीना और उसके रिश्तेदारों को लेकर दादी का फाटक जा रहा था। वह 17 अक्टूबर को शाम करीब 7 बजे चाकसू इलाके से निकला था. इसी दौरान ड्राइवर की लापरवाही से बोलेरो पलट गयी. हादसे में घायलों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उनके पिता प्रकाश मीना और रिश्तेदार पायल मीना को मृत घोषित कर दिया।

चाकसू थाने के एएसआई मनमोहन ने बताया कि 17 अक्टूबर को शाम 6 से 7 बजे के बीच चाकसू के पास एक बोलेरो पलट गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना प्रभारी को दी, जिसके बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को चाकसू अस्पताल पहुंचाया. शुरुआती जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि प्रकाश मीना और पायल मीना की मौत हो गई और अन्य घायल हो गए. टोंक जिले के रहने वाले सभी लोग दादी का फाटक एक निजी कार्यक्रम में जा रहे थे। दिवंगत प्रकाश मीना के पुत्र रामकेश मीना ने बोलेरो के चालक राम अवतार मीना के खिलाफ तेज रफ्तार गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत