Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सलूंबर में करंट की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, विद्युत पोल में शॉर्ट सर्किट होने से हुआ हादसा

राजस्थान के नए सलूंबर जिले के लसाड़िया इलाके में गुरुवार शाम करंट लगने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई. समाज के लोगों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. माना जा रहा है कि यह घटना घर में बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण हुई है.

सलूंबर डीएसपी डूंगर सिंह ने बताया कि लसाड़िया के ढिकिया ग्राम पंचायत के बोड़ फला में शॉर्ट सर्किट के बाद बिजली गिरने से चार लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि बोड फला निवासी ऊंकार मीना घर में था। तभी घर के पास लगी स्ट्रीट लाइट में शॉर्ट सर्किट हो गया, जिससे पूरे घर में करंट फैल गया. करंट लगने से ऊंकार (68) पुत्र गंगा मीना झुलस गया।

ऊंकार को बचाने के लिए उसकी पत्नी भामरी मीना (65), बेटा देवीलाल (25) और बेटी मांगी (22) गए। इस बीच सभी करंट की चपेट में आ गए. नतीजा यह हुआ कि चारों लोगों की तुरंत मौत हो गई. आस-पास के लोगों ने ढिकिया सरपंच पूनमचंद मीना को घटना के बारे में बताया। इसके बाद सरपंच ने पुलिस और अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। डीएसपी डूंगर सिंह ने बताया कि चारों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

घटना की जानकारी कलेक्टर को मिली. कूण थाना प्रभारी प्रवीण सिंह शक्तावत पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं जिला पुलिस निरीक्षक सलूंबर प्रताप सिंह भी मौके पर गए और घटना की जानकारी की. इस बीच विधायक प्रत्याशी कन्हैयालाल मीना, उपप्रधान धनराज पटेल, सरपंच पूनमचंद मीना आदि भी मौके पर आ गए।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत