Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी दिया कुमारी ने बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

जयपुर के राजघराने की राजकुमारी और राजसमंद से सांसद दीया कुमारी राजस्थान के चुनावी रण में उतरी हैं. बीजेपी ने उन्हें जयपुर के विद्याधर नगर से उम्मीदवार बनाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी बड़ी बहुमत के साथ राजस्थान की सरकार बनाएगी. दीया कुमारी अपने क्षेत्र में प्रचार करती रहती हैं और जनता से जनसंपर्क कर रही हैं. उन्होंने मोदी सरकार के कामकाज को सामने रखते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा समर्थन है और उन्हें जीत का पूरा भरोसा है और बीजेपी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

उन्होंने कहा कि लोगों में उत्साह है। मोदी जी के लिए खुशी की बात है. पार्टी के निर्देश के अनुसार वह काम कर रही हैं। पार्टी के लोग बहुत शक्तिशाली हैं। पार्टी हर वक्त काम करती रहती है. इसी कारण से यदि कोई व्यक्ति स्वयं को राजनेता के रूप में प्रस्तुत करता है तो वह सहजता से चुनाव जीत जाता है। कुछ दिन पहले विद्याधर नगर के हरमाड़ा में एक महिला से मारपीट की घटना हुई थी. उसके बारे में जानकारी लेने के बाद वह घटना स्थल पर गयी. उन्होंने कानून तोड़ने और राज्य में हालात ठीक करने के लिए कांग्रेस सरकार की बैठक को नजरअंदाज करने वालों को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने पुलिस कमिश्नर और अन्य सरकारी अधिकारियों से बात की और कानून तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. उन्होंने कहा कि लापरवाही बरतने वाले और पीड़ित को सूचना नहीं देने वाले पुलिस अधिकारियों पर त्वरित कार्रवाई की जायेगी और उस व्यक्ति से जुर्माना वसूला जायेगा.

राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले दीया कुमारी ने कांग्रेस की संयुक्त सचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा और कांग्रेस नेता की ओर से रोड शो किए जाने पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि राजस्थान में हर दिन कम से कम महिला अत्याचार की करीब 20-30 घटनाएं होती हैं. प्रियंका गांधी सभाओं में जाती हैं लेकिन क्या वह किसी पीड़िता के घर गईं हैं? उन्होंने कहा कि रोड शो का नाटक करने के बजाय क्या महिला के पास जाना उनका कर्तव्य नहीं बनता था? मेरे लिए प्रचार नहीं, बल्कि वह जरूरी है. भाजपा जनता पार्टी चुनाव के पहले नाटक नहीं करती है और वह खुद कई शहरों में गई हैं और पीड़ित और अत्याचार की शिकार महिलाओं से मिलीं हैं.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत