Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में सुरंग के नाले में युवक का पड़ा मिला शव – नशे की ओवर डोज से हुई मौत

जयपुर में सोमवार सुबह एक युवक का शव नाले में मिला. उसके हाथ में नशे का इंजेक्शन लगा मिला। शव मिलने की सूचना पर ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस मौके पर गई। पोस्टमॉर्टम के लिए पुलिस ने शव को एसएमएस हीलिंग सेंटर की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने प्रथम दृष्टया माना कि युवक की मौत जहर खाने से हुई है। सभी मामलों में, मौत का कारण वही निर्धारित किया जाएगा जो पोस्टमॉर्टम में बताया जाएगा।

एसएचओ (ट्रांसपोर्ट नगर) जुल्फिकार ने बताया- सोमवार सुबह ट्रांसपोर्ट नगर की एक गुफा में एक युवक का शव पड़ा मिला। जब पता चला कि शव मिला है तो आसपास के लोगों में सनसनी फैल गयी. सुबह करीब 10:30 बजे सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मौका-मुआवना कर सबूत जुटाए गए। सूखे नाले में पड़े युवक के शव को बाहर निकाला गया। उसके हाथ में नशीला पदार्थ मिला। पुलिस युवक की पहचान करने का प्रयास कर रही है

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसएमएस हीलिंग सेंटर की मोर्चरी में भेज दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 25 साल थी. इसकी पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। प्रथम दृष्टया ओवरडोज के कारण मौत होना माना जा रहा है। ऐसा लगता है कि बरसाती नाले में बैठे रहने के दौरान खुद को नशीली दवाएं लेने के बाद उसकी मौत हो गई।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत