Search
Close this search box.

जयपुर में दुकान का ताला काटकर चोरी – बदमाश दुकान से कपड़े और 20 हजार रुपए चोरी कर फरार

जयपुर में दुकान के ताले काटकर चोरी का मामला सामने आया है. सुबह करीब 5 बजे मानसरोवर के वरुण पथ स्थित एक दुकान से जालसाज ने 20 हजार रुपए के कपड़े चुरा लिए और भाग गया। हालांकि, दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश कैद हो गया। सुबह दुकानदार टूटा हुआ ताला पाकर चिल्लाने लगा। आस-पास के दुकानवाले मौके पर पहुंचे। पुलिस को जानकारी दी.

दुकान के मालिक की शिकायत के बाद मानसरोवर पुलिस ने मौके पर जाकर असामान्य जालसाज के खिलाफ मामला दर्ज किया। दुकान मालिक गंगाधर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह 26 तारीख को दुकान बंद कर घर चला गया था। 27 को बह 10 बजे लौटा तो देखा की दुकान का गेट खुला पड़ा था। गेट का लॉक गैस कटर से काटा गया था। आरोपियों ने दुकान से 20 हजार रुपये और करीब 15 कपड़े चोरी कर लिए। सूचना मिलने के बाद मानसरोवर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी. मानसरोवर पुलिस ने चोर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मानसरोवर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर ओम प्रकाश ने कहा, “पीड़ित की शिकायत के आधार पर जांच शुरू की गई थी। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। सीसीटीवी में हम एक ठग को छड़ी ले जाते हुए देख सकते हैं। उस के कुछ आगे निकलने के बाद ई रिक्शा वहां से निकला हैं जिसकी पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं। सीसीटीवी के आधार पर जांच की जा रही हैं।। बदमाशों की जल्द पहचान हो जायेगी.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत