Search
Close this search box.

दो पक्षों में चुनावी अदावत को लेकर खूनी संघर्ष, आधा दर्जन से अधिक घायल

पांजीपुरा गांव में चुनाव की होड़ को लेकर दो गुटों में मामूली विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडे और हथियार लेकर एक दूसरे के सामने आ गए। करीब आधे घंटे तक दोनों तरफ से पथराव हुआ. भगोड़े छत पर चढ़ गए और गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी से शहर में दंगा भड़क गया. आधे से अधिक पुरुष और बच्चे छर्रे लगने से घायल हो गये। पुरुषों, महिलाओं और बच्चों ने अपने घरों में घुसकर अपनी जान की रक्षा की।

इधर, आसपास के ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने वहां आकर मामले को शांत कराया. लेकिन पुलिस को देखकर ठग भाग गए। पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से बाड़ी के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया. तीनों घायलों की हालत सामान्य होने के कारण विशेषज्ञों ने पहले मदद की और उन्हें स्थानीय अस्पताल भेजा. घायलों में 20 वर्षीय सचिन पुत्र रवि और 23 वर्षीय भरत सिंह पुत्र जगन सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, अन्य घायलों का इलाज बाड़ी में चल रहा है. लाठी-डंडे से हुई मारपीट और उसके खत्म होने का फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

उधर, घटना के बारे में थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह ने बताया कि क्षति का पता चल गया है. जिसकी रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी। पुलिस जालसाजों के घरों पर छापेमारी कर रही है. बालक शिवा 11 वर्ष, मानसिंह से सन्दीप पुत्र 14 वर्ष, भूरा से ललित पुत्र 15 वर्ष, रामवीर से रणजीत पुत्र 25 वर्ष, सुन्दर से राजू 20 वर्ष, सचिन पुत्र रवि 20 वर्ष जगन पुत्र भरत सिंह घायल हुए हैं। सचिन और जगन को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत