Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

वसुंधरा राजे समर्थक विधायकों की ओर से बयानबाजी को बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीणा ने बताया गलत

बीजेपी नेता किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान में वसुंधरा राजे समर्थक के विधायकों के बयानों को बेबुनियाद बताया. इसका इस संगठन के लिए कोई मतलब नहीं है. भाषण के जवाब में उन्होंने कहा कि वह सीएम की रेस में नहीं हैं. मीडिया से बात करते हुए किरोड़ी लाल ने कहा कि सीएम का चयन लोकसभा चुनाव के आधार पर होगा. आपको बता दें कि किरोड़ी लाल मीणा खुद सीएम की रेस में हैं. किसी भी तरह, वे इससे इनकार करते हैं। आपको बता दें कि वसुंधरा राजे के समर्थक चाहते हैं कि राजे ही सीएम बनें. उधर, राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने बाड़ाबंदी से इंकार किया है।

सीपी जोशी ने कहा कि कोई आपत्ति नहीं है. विधायक अपने क्षेत्र में हैं. सत्ता पक्ष की बैठक खत्म होते ही सभी विधायक जयपुर पहुंचेंगे. सांसद सीपी जोशी ने कहा कि पर्यवेक्षक नियुक्त होते ही विधायक दल की बैठक होगी. सीएम को लेकर फैसला टीम प्रबंधन की बैठक के बाद होगा. सीपी जोशी ने कहा कि सब कुछ संसदीय बोर्ड तय करेगा. विधायक ललित मीणा के अनुरोध पर सीपी जोशी ने कहा कि विभाग का मुखिया चुनना केंद्र सरकार पर निर्भर है.

आपको बता दें कि राजे के समर्थक चाहते है की सुंधरा राजे सीएम बनें. विधायक ललित मीना और बहादुर कोली समेत एक दर्जन से ज्यादा विधायकों ने वसुंधरा राजे को सीएम बनाने की मांग की. हालांकि, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने इस बात का खास तौर पर जवाब नहीं दिया कि सीएम कौन होगा, लेकिन उनके भाषण से यह साफ है कि वह सीएम के प्रतिनिधियों की टिप्पणियों से काफी नाराज हैं. आपको बता दें कि वसुन्धरा राजे के प्रशंसक हमेशा वसुन्धरा राजे को ही सीएम बनाना चाहते हैं. वसुंधरा राजे आज दिल्ली में हैं. माना जा रहा है कि आज वह राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत अन्य नेताओं से मुलाकात कर सकती हैं.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत