Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के खिलाफ BJP का विरोध प्रदर्शन, राहुल गांधी, सोनिया गांधी का पुतला फूंका

झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के यहां चल रही छापेमारी में 200 करोड़ रुपये की रकम मिली है. इस भ्रष्टाचार के विरोध में भाजपा मुख्यालय के पास चोमू हाउस सर्कल पर भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। विरोध में शामिल बीजेपी नेता और हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि 310 करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम मिली. इनके झूठे आरोप जनता को पता हैं। पूरे देश में जहां भी कांग्रेस की सरकार है, वह उसे लूटती है। जयपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस विधायक धीरज साहू का विरोध किया.

जयपुर के चौमूं सर्किल पर बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता एकत्र हुए और राहुल गांधी और सोनिया गांधी का पुतला फूंका. इसमें विशेषज्ञों ने कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विरोध प्रदर्शन में सांगानेर से बीजेपी विधायक भजनलाल शर्मा, सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा, हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य और बीजेपी नेता नारायण पंचारिया समेत कई नेताओं और विशेषज्ञों ने हिस्सा लिया.

झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के कुछ निर्वाचन क्षेत्रों में वित्तीय खुफिया इकाई की छापेमारी पिछले 72 घंटों से चल रही है। कांग्रेस नेता धीरज प्रसाद साहू के घर और दफ्तर से 300 करोड़ रुपये मिले हैं. धीरज साहू के घर से अथाह संपत्ति मिलने का सिलसिला अभी थमा नहीं है। बरामद नकदी को गिनने के लिए लाई गई मशीनें गिनती करते-करते खराब भी हो गई हैं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत