Search
Close this search box.

गोगामेड़ी हत्याकांड में हत्यारों का दोस्त गिरफ्तार – जयपुर में रखा,टोल कराया पार

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. गोगामेड़ी की हत्या के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम रामवीर बताया जा रहा है जो हरियाणा के महेंद्रगढ़ का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी ने जयपुर में शूटर नितिन और रोहित के लिए सारी कार्ययोजना को अंजाम दिया था. शूटर नितिन फौजी और रामवीर बचपन के दोस्त हैं और रामवीर जयपुर में रहकर पढ़ाई कर रहा था.

बताया जा रहा है कि आरोपी रामवीर ने नितिन फौजी को जयपुर के एक हॉस्टल में रखा था. साथ ही अपने एक जानने वाले के फ्लैट पर रूकवाने की व्यवस्था की थी। पूरे घटना क्रम के बाद आरोपी ने नितिन और रोहित को अपनी बाइक पर बैठाया और बगरू टोल प्लाजा से आगे जाकर, राजस्थान रोडवेज बस में बैठाकर उन्हें फरार करवा दिया.

बता दे की सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की 5 दिसंबर को जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गोगामेड़ी को बंदूकधारी नितिन फौजी ने सिर में गोली मारी थी। दोनों शूटरों के खिलाफ भले ही यह पहला आपराधिक मामला हो, लेकिन उनके खिलाफ पहले से ही आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज हैं. वहीं, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के खिलाफ भी रंगदारी के मामले चल रहे थे.

हत्याकांड की जांच के लिए डीजीपी उमेश मिश्रा ने एसआईटी का गठन किया है. इस संबंध में दोनों शूटरों पर 5-5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है. हालांकि, अभी तक दोनों शूटर्स की अभी भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत