Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हवामहल विधायक बाल मुकुंद आचार्य के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज, जमीन पर अवैध कब्जे का आरोप

राजस्थान में मांस की बिक्री पर रोक लगाने की मांग करने वाले हवामहल विधायक बाल मुकुंद आचार्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बीजेपी विधायक के खिलाफ करधनी थाने में मामला दर्ज किया गया है. पीड़ित सूरजमल रेगर ने मामला दर्ज कराया. मामला अदालत के आदेश पर सूचीबद्ध है। बीजेपी विधायक के खिलाफ गाली गलौज, बाधा डालने समेत अन्य मामलों में केस दर्ज किया गया है.

मामले की जांच एसीपी सुरेंद्र सिंह कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार पीड़ित सूरजमल रेगर ने कोर्ट के इस्तगासे के जरिये करधनी थाने में बालमुकुंद आचार्य और पुरूषोत्तम शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पीड़ित ने जमीन पर अवैध कब्जा करने का प्रयास और मारपीट करने का आरोप लगाया है।

शिकायत के संबंध में थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर पीड़ित ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के अनुरोध के बाद 4 दिसंबर को करधनी थाने में मामला दर्ज किया गया. पूरे मामले की जांच एसीपी झोटवाड़ा सुरेंद्र सिंह राणावत को सौंपी गई है.

पीड़ित ने कहा कि जब आरोपी और उसके गिरोह ने उसे पीटा तो आसपास खड़े लोगों ने हस्तक्षेप किया. पीड़ित ने बताया कि जब वह पहुंचा तो अवैध कार्य का प्रयास किया गया। थाने में शिकायत दर्ज कराने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिससे आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए। इसके बाद पीड़ित ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. कोर्ट से इस्तगासे के जरिए 4 दिसंबर को पुलिस ने मामला दर्ज किया. पुलिस ने धारा 323, 341 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत