Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अलवर में एक पागल कुत्ते ने करीब 15 बच्चों पर किया हमला – कान और गाल तक अलग कर दिए, मासूमों को 25 से 30 टांके आए

अलवर में पागल कुत्तों ने 15 बच्चों पर हमला कर दिया। बच्चों के कान और गाल तक अलग कर दिए। हमले के बाद वहां हड़कंप मच गया. इनमें 10 बच्चों को अलवर जिला कार्यालय लाया गया. घटना बुधवार शाम ढाई बजे जिले के बड़ौदामेव के पास लाडपुर, जुगरावर, भेड़ा और शीतल गांव में हुई. सभी घायल बच्चे इसी गांव के हैं और बताया जा रहा है कि एक कुत्ते के बच्चे ने इन बच्चों पर हमला कर दिया. उनकी हालत इतनी गंभीर है कि बच्चों को 25 से 30 टांके लगाने पड़े हैं.

जिस समय कुत्ते ने हमला किया उस समय भेड़ा गांव निवासी जमशेद का बेटा शादाब (8) दोपहर करीब ढाई बजे घर के बाहर खेल रहा था। तभी एक पागल पिल्ला आया और उसने शादाब के नाक-कान नोच डाले। शादाब को करीब 10 टांके लगाने पड़े। भेड़ा गांव में रहने वाले चार वर्षीय अक्षय के पिता सोनू ने कहा कि पिल्ला ने उनके बेटे के कान फाड़ दिए। पूरा कान कट गया. शीतल में रहने वाले गोपाल के 6 साल के बेटे दिलीप का पूरा गाल काट दिया. यहाँ तक कि उसके गाल भी लटक गये।

भेढा गांव निवासी दिलीप (6) पुत्र गोपाल, अक्षय (4) पुत्र सोनू, शदब (8) पुत्र जमशेद, साहिल (7) पुत्र शरीफ, आयुष (5) पुत्र उस्मान, शैकुल (5) पुत्र जाहिद, शिहाना (4) पुत्र जमशेद, जुगरावर निवासी हर्ष चौधरी (5) और लाडपुर निवासी फलशुम (4) पुत्र तालीम को पागल कुत्ता नोच ले गया। इन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

हॉस्पिटल में लोगो की भीड़ लग गई। ट्रॉमा सेंटर में बच्चों के रोने की आवाज गूंजती रही। लहूलुहान हालत में आए बच्चों की हालत देख लोग सहम गए। यहां एक बच्चे के साथ तीन-तीन स्टाफ ने मिलकर ड्रेसिंग की और टांके लगाए। इसके बाद वार्ड में भर्ती किया गया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत