Search
Close this search box.

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की शिलान्यास पट्टिका तोड़ने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में रोष, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर जमकर किया प्रदर्शन

राजस्थान चुनाव से पहले 5 अक्टूबर को जयपुर के शाहपुरा में 50 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया था. यह शिलान्यास जयपुर में भजन लाल जाटव और शाहपुरा विधायक कैलाश मेघवाल की सरकार के खुले कार्यालय के पास संपन्न हुआ था। उम्मेद सागर स्ट्रीट पर निर्माणाधीन सड़क पर नींव का पत्थर रखा हुआ था, जिसे तोड़ने की जानकारी कांग्रेस प्रतिनिधि अविनाश शर्मा को लोगों से मिली।

मौके पर जाकर देखा तो शिलालेख टूटा पड़ा था. जैसे ही सूचना मिली, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया और इमारत के स्मारकों को नष्ट करने वालों के खिलाफ आधिकारिक वारंट जारी किया, और मांग की कि अपराधियों को जल्दी से पकड़ा जाए और नयी शिलान्यास पट्टिका शुक्रवार तक लगवाने की मांग की और कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी.

कांग्रेस सदस्यों ने कहा कि भाजपा सरकार के सत्ता में आते ही सार्वजनिक क्षेत्र के लोगों का आतंक शुरू हो गया है, जानबूझकर सरकारी संपत्ति को नुक़सान पहुंचाया जा रहा है। इस मौके पर महापौर बालमुकुंद तोषनीवाल, पूर्व सांसद राजकुमार बैरवा, पीसीसी सदस्य संदीप जीनगर, कांग्रेस प्रतिनिधि अविनाश शर्मा, वरिष्ठ सलाहकार डॉ. इशाक खान, पूर्व सलाहकार शादिक पठान, शंकर खटीक, प्रभु सुगंधी, पूर्व सरपंच राजेंद्र चौधरी, सौरभ सर्वा मौजूद रहे।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत