Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अजमेर में बस का इंतजार कर रहे युवक से मोबाइल लूट की वारदात – धक्का देकर भागे स्कूटी सवार बदमाश

अजमेर में बस के लिए खड़े एक युवक से मोबाइल चोरी की घटना सामने आई है। स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने पीड़ित का मोबाइल फोन छीन लिया और भाग गए। भागने के क्रम में पीड़ित ने एक युवक को भी पकड़ लिया था, लेकिन दोनों बदमाशों ने पीड़ित को धक्का दे दिया और भाग गए। पीड़ित की ओर से अलवर एंट्रीवे थाने में शिकायत दी गई है. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कस्बा लच्छीपुरा नसीराबाद निवासी अजय सिंह रावत ने बताया कि 3 जनवरी 2024 को वह काम से घर लौट रहा था। नसीराबाद स्ट्रीट मार्तंडाल ब्रिज के पास बस के लिए रुका हुआ था। इस दौरान वह फोन पर बात कर रहा था। पीछे से स्कूटी पर दो बदमाश आए और उनका मोबाइल झपट लिया।

पीड़ित ने बताया कि उसने स्कूटी पर पीछे बैठे एक बदमाश को पकड़ लिया। इसके बाद दूसरे बदमाश ने अपने साथी को बचाया और उसे धक्का देकर उसका मोबाइल लेकर भाग गया। पीड़ित की ओर से अलवर दरवाजा थाने में शिकायत दी गई है. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अलवर दरवाजा थाना प्रभारी की सूचना पर मामले की जांच एएसआई गणपतलाल को दी गई है। एएसआई अपनी टीम के साथ घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी को फिल्टर कर रही है, ताकि दोनों धोखाधड़ी को पकड़ा जा सके।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत