Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रेमी जोड़े ने चलती बस से लगाई छलांग – घर से भागकर 5 दिन पहले ही की थी शादी

घर से भागे प्रेमी जोड़े ने रिश्तेदार को देख चलती बस से छलांग लगा दी।। हादसे के दौरान प्रेमिका की तुरंत मौत हो गई, जबकि प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया. घर से भागने के बाद दोनों ने 5 दिन पहले आर्य समाज में शादी कर ली थी. मामला सिरोही के आबूरोड रीको इलाके का है। आबू स्ट्रीट रीको अधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया- मिठाणा, बागरा, जालोर निवासी हनुमानाराम (25) पुत्र शांतिलाल गर्ग और मेघवालों का बास निवासी कुईयाराम गर्ग की पुत्री पूजा कुमारी (22). जालोर, घर से भागकर अहमदाबाद में शादी की थी.

दोनों ने रविवार शाम को अहमदाबाद से जालौर तक की यात्रा की. उसी बस में एक रिश्तेदार भी आ रहा था। उसे देखकर वे दोनों डर गये। सोमवार सुबह करीब 3:20 बजे दोनों ने खिड़की खोली और चंद्रावती, रीको पुलिस क्षेत्र आबू स्ट्रीट, राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर एक साथ छलांग लगा दी। दोनों सड़क के किनारे पड़े हुए थे। बस में किसी को दोनों के कूदने का पता नहीं चला। इस कारण बस मौके पर नहीं रुकी।

ट्रैवल एजेंसी के अधिकारी रात्रि निरीक्षण के दौरान राजमार्ग पार करते हैं। उसने देखा कि दोनों घायल अवस्था में सड़क के किनारे पड़े हुए थे। अधिकारियों ने तुरंत अबू स्ट्रीट रीको पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक कानाराम सीरवी वहां आये. एसआई कानाराम ने बताया, दोनों घायलों को निजी वाहन से आबू स्ट्रीट स्थित स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। इधर, जानकारों का कहना है कि पूजा की मौत हो गयी. कानाराम ने बताया कि दो टूटे हुए मोबाइल फोन मिले, जिनमें से एक मोबाइल फोन चालू पाया गया। दोनों हनुमानाराम और पूजा के पास मिले पहचान पत्र के साथ दोनों की पहचान हुई। 10 जनवरी 2024 को आर्य समाज मंदिर में शादी करने का प्रमाण-पत्र भी मिला है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत