Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बदमाशों ने लोहे की पाइप और हॉकी से ट्रक ड्राइवर को बेरहमी से पीटा – जान से मारने की दी धमकी

ड्राइवर के साथ मारपीट और चोरी का मामला सामने आया है। लुटेरों ने ट्रक ड्राइवर को पाइप और हॉकी से बेरहमी से पीटा और पैसे लेकर भाग गये. घटना सीकर जिले के खंडेला थाने की है.

पुलिस को दी रिपोर्ट में संजय यादव (35) खंडेला ने बताया कि वह खंडेला से ट्रक में बैठकर अपने गांव छाजना जा रहा था। इसी बीच रास्ते में ट्रक मालिक का फोन आया तो ड्राइवर ने ट्रक सड़क के किनारे रोक दिया और फोन पर बात करने लगा. इसी दौरान एक मारुति ब्रेज़ा कार ट्रक को रोकने के लिए आई। कार में सवार लोगों ने संजय को बताया कि वह एक पुलिस अधिकारी है।

कार में आपातकालीन प्रतिक्रियाकर्ताओं द्वारा सतर्क किए जाने के बाद चालक, संजय यादव कार से बाहर निकला। इसके बाद कार में सवार चार-पांच लोगों ने संजय यादव को हॉकी से पीटना शुरू कर दिया. दबंगों ने संजय को बेरहमी से पीटा और संजय घायल हो गये. इस दौरान जालसाजों ने संजय से 9,600 रुपये चुरा लिए और भाग गए।

बदमाश जाते-जाते संजय यादव को धमकी देकर गए कि अगर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो वे संजय यादव और उनके परिवार को मार डालेंगे। खुलासे के वक्त पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच झाबरमल पुलिस अधीक्षक द्वारा की जा रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत