Search
Close this search box.

युवक का स्कॉर्पियो गाड़ी में अपहरण कर जंगल में ले जाकर की मारपीट – घायल हालत में जंगल में छोड़कर फरार

एक युवक का स्कॉर्पियो कार में अपहरण कर खेत में ले जाकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। इसके बाद आरोपी युवक भाग गए और व्यक्ति को घायल अवस्था में जंगल में छोड़कर चले गए. मामला बानसूर के बासदयाल थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बसदयाल थाना प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि मामला बास कर्णावत गांव का है, जो थाने के नजदीक है. इसे लेकर पीड़ित के मामा कैलाश स्वामी की ओर से सोमवार देर शाम रिपोर्ट दी गई. इसमें बताया कि सोमवार शाम 2:30 बजे स्कार्पियो सवार ने उसके भांजे मोनू स्वामी को हरियाणा निवासी सोनू स्वामी, मोनू स्वामी, विष्णु स्वामी व अंकित गुर्जर के साथ अन्य गाड़ी में उठाकर ले गए। इसके बाद आरोपी उसे 15 किमी दूर पंचुडाला जंगल में ले गए और उसके साथ मारपीट की. इसके बाद आरोपी भाग गए।

घायल हालत में मोनू वहां से निकल गया. रास्ते में उनकी मुलाकात आस-पास के कुछ लोगों से हुई, जिन्होंने उनके परिवार का नंबर लिया और सूचना दी। हम वहां पहुंचे. जब दृश्य देखा गया तो मोनू की हालत गंभीर थी। वे उसे कोटपूतली के अस्पताल ले गये.

पीड़ित के मामा कैलाश स्वामी ने बताया कि 9 जनवरी को उनका भांजा क्रिकेट खेलकर घर लौट रहा था. इसी दौरान सोनू और मोनू ने बाइक से उसके भतीजे को टक्कर मार दी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कुछ बहस हुई थी. इसके बाद आरोपियों ने उसके भतीजे की पिटाई कर दी. इसीलिए 9 जनवरी को बसदयाल थाने में केस दर्ज कराया गया था. इसके बाद मोनू पर आरोप लगा था कि उसने कहा था कि अगर केस नहीं हटाया तो गंभीर परिणाम भुगतना होगा.

थाना प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि सोमवार को कुछ युवकों ने मोनू स्वामी को स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठाया और पंचुडाला मैदान में ले गये. जहां उसकी पिटाई की. पुलिस ने युवक का अपहरण व मारपीट का मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम गठित की और सरूंड निवासी अशोक गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया. वहां एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया. पुलिस सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत