Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जब दूसरी पत्नी हेलेन को घर लेकर आ गए थे सलीम खान, बोले अरबाज- दो बीवियां रखना आसान नहीं, बताया क्यों नहीं टूटा घर

Mumbai: अरबाज खान ने हाल ही में अपने चैट शो पर अपने पिता सलीम खान से उनकी दूसरी शादी के बारे में पूछा। यह सवाल उन्होंने हेलन से पूछा। हालांकि, इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद इस विषय पर बात की। अरबाज ने कहा कि उनके पिता सलीम खान का यह फैसला उनकी मां सलमा खान के लिए मुश्किल भरा था। उन्होंने कहा कि यह एक जटिल स्थिति बनती जा रही है। अरबाज ने कहा कि यह कहना आसान नहीं है कि सब ठीक है और सब ठीक हो जाएगा।

सलमा के लिए यह आसान नहीं था
सलीम खान की पहली पत्नी सलमा खान और हेलन काफी करीबी दोस्त हैं। कोई फैमिली रिसेप्शन हो तो सलमा सबसे पहले हेलन को कॉल करती हैं। अरबाज खान ने कहा कि यह उनके परिवार के साथ हुआ लेकिन किसी के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए। इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में अरबाज ने कहा कि यह बहुत मुश्किल था, खासकर मेरी मां के लिए। हम सब उस समय बहुत छोटे थे। लेकिन हमने देखा कि हमारे पिता ने हमारी उपेक्षा नहीं की और यह दिखावा नहीं किया कि हमें कुछ नहीं हुआ।

पिता ने भावनात्मक आपातकाल की सूचना दी
अरबाज ने कहा कि मेरे पिता ने भी इस इंटरव्यू में मुझसे कहा था कि यह एक इमोशनल एक्सीडेंट था। इसलिए, यह उनके लिए महत्वपूर्ण है, उन्होंने उन्हें अपना पूरा सम्मान देकर इसे अपने जीवन का हिस्सा बनाने का फैसला किया। कहा, घर कैसे नहीं टूटा
सलीम खान के बेटे अरबाज खान ने कहा कि यह कहना आसान नहीं है कि ये बातें अच्छी नहीं हैं और ऐसे संबंध बने रहेंगे.

यह एक परिवार के साथ हुआ, इसका मतलब यह नहीं है कि दूसरे भी ऐसा ही करेंगे। एक-दूसरे का सम्मान करने वाली दो पत्नियां और एक-दूसरे को स्वीकार करने वाले बच्चे पैदा करना आसान नहीं है। यह स्थिति बहुत कठिन है और इसका उत्तर देना आसान नहीं है कि क्या, क्यों, कैसे काम किया। लेकिन इससे जो ज्ञान निकला, उससे लगता है कि ईमानदारी और एकता ने हमारे लिए चीजों को आसान बना दिया।

हेलन ने सलमा की तारीफ की है
जब हेलन अरबाज की फिल्म लेस इनविंसिबल्स में आईं तो उन्होंने कहा- सलमा बहुत अच्छी हैं। उनके लिए यह बहुत कठिन रहा होगा। मुझे लगता है कि भाग्य ने मुझे आप सभी के करीब ला दिया है। मैं कभी भी सलीम को उसके परिवार से अलग नहीं करना चाहता था।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत