Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

देवर ने भाभी का गला घोटकर की हत्या – भाभी और देवर में था प्रेम संबध

हर रिश्ता विश्वास से ही पनपता और मजबूत होता है। लेकिन रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यह घटना राजस्थान के उदयपुर की है जहां एक देवर ने अपनी ही भाभी का गला घोटकर उनकी जान ले ली। किसी को उस पर शक न हो इसलिए वह भाभी के मर जाने के बाद वह बकायदा उसे अस्पताल ले गया और पुलिस को चकमा देने की कोशिश की। लेकिन महिला के पति को शक हो गया और उसने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस की गहन जांच के बाद उसने कबूल कर लिया.

दरअसल, ललित ने अपनी भाभी की हत्या करने के बाद अपने भाई को फोन किया और कहा कि जब मैं घर आया तो भाभी बहुत बीमार थी और मैं उसे अस्पताल ले गया और तुम भी आ जाओ. जब पति अस्पताल पहुंचा, तो उसकी मौत हो जाने से शव मोर्चरी में दिया गया. मृतक महिला उदयपुर के खेमपुरा की रहने वाली थी. लेकिन जब पति को अपनी पत्नी का शव मिला तो उसके गालों पर चोट के निशान और खून था और उसके गले में दुपट्टा बंधा हुआ था. पत्नी ने हत्या की आशंका जताई और पूरी कहानी पुलिस को बताई। इसके बाद प्रताप नगर पुलिस को पता चला कि उदयपुर में क्या हुआ था और पुलिस ने हत्या के मामले में ललित मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के दौरान देवर ने अपनी गलती कबूल कर ली.

पुलिस पूछताछ के दौरान एक और चौंकाने वाली बात सामने आई। पुलिस के मुताबिक, भाभी और देवर में प्रेम संबध था. पुलिस अधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले भाभी किसी और से बात करने लगी थी. ऐसे में जब देवर अपनी भाभी के घर आया तो देवर और भाभी के बीच झगड़ा होने लगा। जब महिला ने गुस्से में उन दोनो के प्रेम प्रसंग की सारी जानकारी परिवार के लोगों को बताने की बात कही तो देवर ने दुपट्टे से गला घोट कर उसकी हत्या कर दी। और हत्या के बाद उस पर लोगो को शक ना हो इसके कारण खुद अस्पताल ले गया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत