Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पैसों को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष के तीन लोग घायल – घर में घुसकर लाठियों से किया हमला

जिले के भालेरी थाना क्षेत्र के खंडवा गांव में पैसों को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए. परिजन घायल युवक को निजी वाहन से डीबी अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में ले गए, जहां डॉक्टरों और नर्सों ने उसका इलाज किया। घटना की सूचना मिलने पर भालेरी पुलिस शुक्रवार दोपहर डीबी अस्पताल पहुंची और घायलों से घटना की जानकारी ली।

अस्पताल में घायल खंडवा गांव निवासी कुंभाराम (23) ने बताया कि उसके गांव के रामलाल हुडा ने उससे पैसे मांगे, जिसे कुंभाराम ने देने से इनकार कर दिया. इसके बाद रामलाल ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। उसके शोर मचाने पर कुंभाराम का भाई विनोद और सोनू मौके पर पहुंचे। इसी बीच रामलाल ने अपने रिश्तेदारों को भी बुला लिया। बाद में रामलाल, रामवतार और श्रीहंद उसके घर में घुस आए और उस पर लाठियों से हमला कर दिया।

मारपीट में कुम्भाराम, उसका भाई विनोद (30) व सोनू (18) घायल हो गये। शोर बढ़ने पर परिवार के लोग भी जुट गए। मारपीट के बाद तीनों लोग मौके से भाग गए। परिजन घायल कुम्हाराम, विनोद कुमार और सोनू को निजी वाहन से डीबी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों और नर्सों ने उनका इलाज किया। तीन घायल लोग फिलहाल अस्पताल में हैं.

इस संबंध में भालेरी थाना प्रभारी देवी सहाय ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच विवाद की जानकारी मिली है. भालेरी थाने के अधीक्षक महेंद्र को अस्पताल ले जाया गया. रिपोर्ट आने पर मामला दर्ज किया जाएगा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत