Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बगरू इलाके में झाड़ियों में मानव भ्रूण मिलने से सनसनी – कपड़े में बांधकर मानव भ्रूण को झाड़ियों में फेंका

जयपुर में मानव भ्रूण मिलने से हड़कंप मच गया. भ्रूण को कपड़े में लपेटकर फेंक दिया गया था। एक भ्रूण कच्ची सड़क के पास जंगल में पड़ा हुआ मिला। बगरू पुलिस ने भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया. पुलिस ने अज्ञात रिश्तेदारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एएसआई मदन गोपाल ने बताया कि शिव कॉलोनी बगरू निवासी अनिल मेहरा (24) ने रिपोर्ट दी। उन्होंने कहा: सोमवार की दोपहर करीब 15 से 12 बजे मैं गाय को पानी पिलाने के लिए ले गया. शिव कच्ची बस्ती क्षेत्र से गुजरते समय जंगल में एक भ्रूण पड़ा मिला। जब वह जंगल में गया और अजन्मे बच्चे को देखा तो उसने लोगों को बताया। जब उन्हें भ्रूण मिलने का एहसास हुआ तो भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर बगरू पुलिस ने वहां जाकर जांच की और भ्रूण को कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी बगरू भेजा। शुरुआती जांच से पता चला कि भ्रूण करीब चार महीने का था। जिस बैग में भ्रूण मिला, उसमें एक लाल कलर का कपड़ा और थैली मिली है। माना जा रहा है कि भ्रूण को कपड़े में बांधकर जंगल में फेंक दिया गया है। अनिल मेहरा की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अज्ञात रिश्तेदारों की तलाश शुरू कर दी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत