Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ब्रेक फेल होने के बाद तेज रफ्तार कंटेनर ने करीब 5 वाहनों को चपेट लिया – क्षेत्र में मची अफरा-तफरी

खेरवाड़ा थाना इलाके में ब्रेक फेल होने के बाद एक तेज रफ्तार कंटेनर ने करीब पांच गाड़ियों को टक्कर मार दी. करीब 10 लोग घायल हो गए. घायलों को तुरंत खेरवाड़ा अस्पताल ले जाया गया। यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर हुआ, जो राजधानी खेरवाड़ा से होकर गुजरता है। ड्राइवर कंटेनर अहमदाबाद से लेकर आ रहा था। राणी रोड वाले कट पर टर्न करते समय उसने सबसे पहले एक जीप को टक्कर मारी।

इसके बाद स्टेशन के पास इको कार को टक्कर मार दी. उसने एक और कार को टक्कर मार दी. थोड़ा आगे, एक ठेला को टक्कर मार दी। इसके बाद भी कंटेनर नहीं रुका। उसने खेरवाड़ा थाने की ओर जाने वाले शॉर्टकट मार्ग पर एक कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद ट्रक रुक गया। घटना से करीब 10 मिनट तक इलाके में अफरा-तफरी मची रही.

स्थानीय व्यापारी और राहगीर घायलों को कार से निकालने के लिए दौड़ पड़े। उनकी मदद से घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. सूचना मिलने के बाद खेरवाड़ा पुलिस ने दुर्घटनास्थल पर जाकर क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया और मार्ग बहाल कराया. कंटेनर को पुलिस ने जब्त कर लिया. ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस पूछताछ के दौरान, ड्राइवर ने कहा कि कंटेनर में खराबी के कारण उसने वाहन पर नियंत्रण खो दिया। ब्रेक फेल होने पर वह चिल्लाया और ड्राइवरों से रास्ता देने को कहा। स्थानीय लोगों ने कहा कि दुर्घटनाओं को कम करने के लिए खेरवाड़ा में पुल बनाने की पुरजोर मांग की जा रही है. इस मुद्दे को लेकर खेरवाड़ा निवासियों के एक समूह ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत