Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पाॅलिटेक्निक काॅलेज के स्टूडेंट ने फांसी का फंदा लगाकर किया सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखाः पापा-मम्मी आपकी हालत देखी नहीं जाती

उदयपुर के बड़गांव पुलिस के विद्या भवन पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रावास में एक छात्र ने आत्महत्या कर ली. उसके कमरे में एक सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा था: “माफ करना माँ और पिताजी, मैं वह नहीं कर सकता जो आप उम्मीद करते हैं। रिपोर्टों के मुताबिक, पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक स्टूडेंट के शव को सरकारी एमबी हाॅस्पिटल मोर्चरी में रखवाया. शुक्रवार को शव परीक्षण किया जाएगा।

मृतक के पिता एक ऑटो पार्ट्स की दुकान पर काम करते हैं। उसके दो बच्चे हैं, सबसे बड़ा हर्षवर्द्धन और सबसे छोटी बेटी 17 वर्षीय नेतल हैं। पुलिस अधिकारी पूरनसिंह राजपुरोहित ने कहा कि विद्याभवन पाॅलिटेक्निक काॅलेज में फस्र्ट ईयर के 19 वर्षीय स्टूडेंट हर्षवर्धन सिंह पिता रणजीत सिंह निवासी देवगढ़ राजसमंद ने सुसाइड कर लिया।

मृतक छात्र के चाचा चरण सिंह चुंडावत ने बताया कि हर्षवर्द्धन 11 फरवरी को देवगढ़ आया था और 14 फरवरी को उदयपुर आ गया था. घर पर उसने अपने पिता से कहा कि उसे स्कूल की फीस भरने के लिए बाकी 15,000 रुपये जमा करने होंगे. पिता ने कहा कि वह दो-तीन दिन में यूनिवर्सिटी आकर ट्यूशन फीस जमा कर देंगे। चरण सिंह ने कहा कि उन्होंने कभी अपनी समस्याओं के बारे में खुलकर बात नहीं की. हर्षवर्द्धन के पिता तीन भाई थे। तीन भाइयों की संतानों में हर्षवर्द्धन इकलौता लड़का था।

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत