Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शराबी बेटे ने नशे में 65 साल के बुजुर्ग पिता की कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर की हत्या – गर्दन पर 7 बार वार कर गर्दन काटी

एक शराबी बेटे ने अपने 65 वर्षीय पिता की हत्या कर दी. खेत पर पहुंचते ही उसने चीखते हुए वृद्ध की छाती और गर्दन पर सात वार किए। हमले से बूढ़े की गर्दन लटक गई. परिजनों ने राख से खून रोकने की कोशिश की, लेकिन वृद्ध को नहीं बचा सके। घटना शाम 7:30 बजे पाली जिले के जैतपुरा थाना क्षेत्र के केरला कस्बे की है. पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है.

जैतपुरा थानाप्रभारी जबर सिंह ने बताया कि शहर थाना क्षेत्र के गिरादड़ा निवासी 65 वर्षीय चुराराम (पूराराम) पुत्र भीमाराम बावरी बुधवार शाम को केरला कस्बे के पास भंवरलाल सीरवी के खेत में काम कर रहा था। इसी समय उसका 32 वर्षीय पुत्र ताराराम बावरी आया। उसने आते ही अपने पिता पर हमला करना शुरू कर दिया और गुस्से में आकर तेजधार कुल्हाड़ी से अपने पिता के सीने और छाती पर सात बार हमला कर दिया. अत: उसकी तत्काल मृत्यु हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी लड़के ताराराम बावरी को गिरफ्तार कर लिया. देर रात मृतक के शव को पाली के बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. उसके रिश्तेदारों ने बताया कि ताराराम की पत्नी शराब से तंग आकर उसे छोड़कर चली गई. बुधवार की शाम वह काम के दौरान शराब पीकर खेत में गया। उसने अपने पिता से बहस करते हुए जमीन पर पड़ी कुल्हाड़ी से उन पर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया.

घटना के वक्त आरोपी की मां खाना बना रही थी और उसकी बहू बच्चों के पास बैठी थी. जब उन्होंने बूढ़े आदमी की चीख सुनी, तो माँ और उसका बेटा और उनके बच्चे खेत के बाहर लोगों को बुलाने के लिए दौड़े। लेकिन जब लोग पहुंचे जब तक आरोपी ने अपने पिता की हत्या कर दी थी। जब उसकी पत्नी ने अपने पति के शरीर पर खून देखा, तो उसने घाव को ढकने के लिए राख का इस्तेमाल किया। जिससे की खून बहना बंद हो और उनको बचाया जा सके. आरोपी का भाई घर से बाहर काम करता है। वह और उनका परिवार कुछ दिन पहले गांव पहुंचे थे। घटना के समय आरोपी का भाई पाली में था।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत