Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

उदयपुर में कच्चे घर में लगी आग से दो साल का बच्चा जिंदा जला – पांच साल का भाई भी झुलसा

राजस्थान के उदयपुर में एक घर में आग लगने से दो साल के बच्चे की जलकर मौत हो गई। उसका पांच वर्षीय भाई बुरी तरह जल गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। मासूम बच्चे के अलावा घर में रखी संपत्ति पूरी तरह बर्बाद हो गयी. जब आग के बीच बच्चे का जला हुआ शव देखा तो सभी हैरान रह गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जले हुए बच्चे को अस्पताल पहुंचाया जहां बच्चे की मौत हो गई। उसे अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया. आज दोपहर शव परिवार को सौंप दिया जाएगा.

खबरों के मुताबिक, घटना जिले के बेकरिया थाना अंतर्गत उपलवास गांव की है. यहां उदाराम गमेमी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ केलुपोश (कच्चा घर) में रहता है। शुक्रवार शाम को उदाराम अपनी पत्नी के साथ खेत में काम करने गया था, जबकि उसके दो बच्चे प्रवीण (2) और सिंगा गमेती (5) घर पर सो रहे थे. इसी बीच अचानक घर में आग लग गयी. पांच साल की सिंगा घर से भागने में कामयाब रही लेकिन अपने दो साल के भाई को नहीं बचा सकी. देखते ही देखते पूरी इमारत मलबे में तब्दील हो गई।

पड़ोसियों ने घटना की सूचना खेत में काम करने वाले उदाराम गमेती को दी, लेकिन जब वह घर लौटा तो वहां कुछ भी नहीं बचा था. पुलिस अधीक्षक बेकरिया धनपत सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. वह झुलसे बच्चे को एंबुलेंस से एमबी अस्पताल ले गए। वहीं, बच्चे के शव को गोगुंदा सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत