Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

आपसी रंजिश में बोलेरो सवार 5 बदमाशों ने युवक को किया किडनैप – मारपीट कर हाथ-पैर तोड़ दिए

सोमवार रात 8 बजे कोटपूतली में बोलेरो सवार पांच बदमाशों ने संदेह के आधार पर एक युवक का अपहरण कर लिया और रात 10 बजे उसे 70 किमी दूर खेतड़ी में छोड़ गए। युवक की बेरहमी से मारपीट की और उसके हाथ-पैर तोड़ दिए. खेतड़ी (झुंझुनूं) थाना इलाके में पपुरना पीएचसी के पास राहगीरों को युवक बेहोशी की हालत में मिला. इसके बाद खेतड़ी पुलिस को सूचना दी गई।

राहगीरों के अनुसार युवक को एम्बुलेंस से पपुरना (खेतड़ी) अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से उसे गंभीर हालत में खेतड़ी अस्पताल और फिर नीमकाथाना अस्पताल (सीकर) रेफर कर दिया गया। घायल को नीमकाथाना से जयपुर के एसएमएस अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। युवक की पहचान नरेश घांघल (21) के रूप में हुई है। वह पनियाला व कोटपूतली थानान्तर्गत जैनपुर वास (बहरोड़) में रहता है। नरेश भी स्वभाव से अपराधी है और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं.

खेतड़ी थाना पुलिस के अनुसार नरेश का सोमवार रात 8 बजे मोर्डा के कोटपूतली गांव से अपहरण कर लिया गया था. सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पनियाला पुलिस ने नाकाबंदी कर दी और आसपास की पुलिस को सूचित किया। रात साढ़े दस बजे खेतड़ी पुलिस खेतड़ी अस्पताल पहुंची और जानकारी जुटाई। खबरों के मुताबिक पुलिस अधीक्षक पनियाला मोहर सिंह मीना ने भी खेतड़ी अस्पताल का दौरा किया. घायल ने पूछताछ में बताया कि उसे बंधा की ढाणी के कुलदीप, सीकर के सुरेश पंडित, माधोगढ़ के ढोला गुर्जर और दो अन्य लोग उठाकर ले गए थे। जाते-जाते उन्होंने उसे बेरहमी से पीटा और पपुरना के बगल में फेंक कर भाग गये.

खेतड़ी के पुलिस अधीक्षक ने कहा, शुरुआती जांच में पुरानी दुश्मनी का मामला लग रहा है। पनियाला (कोटपूतली) पुलिस मामले की जांच कर रही है. पनियाला थाना पुलिस अधिकारी मोहर सिंह मीना ने बताया, सोमवार शाम को अपहरण की सूचना मिली थी। उन्होंने एक टीम बनाई और सर्च ऑपरेशन का नेतृत्व किया. बदमाशों की तलाश में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की गई। कोटपूतली बहरोड़ जिले की एसपी वंदिता राणा सहित अधिकारी पहुंचे.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत