Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

डंपर ने बाइक को टक्कर मारकर युवक को कुचला – युवक की बॉडी पूरी तरीके से बिखरी, दोनों वाहन जब्त

बाइक सवार युवक स्टेट हाइवे से शहर आ रहा था। तभी डंपर ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। दुर्घटनास्थल पर ही युवक की दुखद मृत्यु हो गई। घटना कल शाम को बाड़मेर सिणधरी रोड बाइपास के पास हुई। खबरों के मुताबिक रीको पुलिस मौके पर पहुंची. वाहन जब्त कर लिया गया और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। युवक का शव स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है। पुलिस अब सभी चीजों की जांच कर रही है.

पुलिस के अनुसार युवक सिणधरी राष्ट्रीय राजमार्ग से बाइक में सवार होकर बाड़मेर आ रहा था। निर्माणाधीन रिंग रोड के किनारे डंपर ने युवक को टक्कर मार दी। बाइक डंपर के आगे से चिपक गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. पुलिस को सूचना दी गई. आसपास के लोगों को बाइक व युवक के शव डंपर के नीचे से निकालने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को नीचे हटवाया।

युवक का शव बाड़मेर मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है. युवक की पहचान महाबार पीथल निवासी टील सिंह के पुत्र राम सिंह के रूप में हुई. रीको पुलिस थाना प्रभारी देवाराम के अनुसार युवक राम सिंह (23) की मौके पर मौत हो गई. मृतक के परिजन भी अस्पताल आ गये. शव अब शवगृह में है। परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। डंपर को जब्त कर लिया गया। ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत