Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाल सुधार गृह की दीवार तोड़कर भागे 20 बाल अपचारियों में से पुलिस ने 12 को पकड़ा – पुलिस जल्द ही करेगी कार्रवाई

ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र के सेठी कॉलोनी स्थित बाल सुधार गृह की दीवार फांदकर 20 किशोर अपराधियों के भागने के मामले में सुधार अधिकारियों की घोर लापरवाही उजागर हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के वक्त वहां कोई कर्मचारी नहीं था। गार्ड को लेकर भी सवाल उठते हैं. इस बीच, पुलिस ने 12 बाल अपचारियों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश कर रही है।

ट्रांसपोर्ट नगर थाने के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बाल सुधार गृह की दीवारें छह इंच मोटी थीं. ऐसा प्रतीत होता है कि मंगलवार को दिन में जब वे बच्चे के बिस्तर के नीचे बैठे थे, तभी रात में बच्चों के साथ दुष्कर्म करने वालों ने तुरंत दीवार तोड़ दी और मौका देखकर यहां से भाग गये. जिस कमरे से बाल अपचारी भागे थे, वहां लोहे के पाइप और धातु की चादरें मिलीं। फरार हुए सभी बाल अपचारी करीब साल-दो साल से बाल सुधार गृह में रह रहे थे। बाल सुधार गृह में 107 बाल अपचारी हैं। एक बैरक में 30 से 50 बच्चे रहते हैं. बाल सुधार गृह से भागे बाल अपचारियों के खिलाफ बलात्कार और हत्या सहित विभिन्न क्षेत्रों में मामले दर्ज किए गए हैं।

जैसे ही पुलिस को बाल अपचारियों के भागने की सूचना मिली, उन्होंने पुलिस अधिकारियों की एक टीम को उन घरों और स्थानों पर भेजा जहां बच्चे छिपे हो सकते थे और जांच की। जल्द ही बाल अपचारियों के भागने के रास्ते पर एक रिपोर्ट तैयार की जाएगी और इन बच्चों को आरोपित किया जाएगा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत