Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर के होटल में युवती से रेप – 150 किलोमीटर पीछा करते हुए आरोपी परिचित अलवर से जयपुर पहुंचा, ब्लैकमेक कर मिलने बुलाया

जयपुर के एक होटल में लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है। 150 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद कुख्यात आरोपी अलवर से जयपुर पहुंच गया. उसने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे मिलने के लिए मजबूर किया। सूचना मिलने के बाद आमेर पुलिस ने होटल के रुम से आरोपी परिचित को पकड़ लिया. मामले की जांच SHO (आमेर) अनंत शर्मा कर रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट अलवर की एक महिला द्वारा लाई गई थी। वह अपनी 18 साल की बेटी के साथ अलवर से जयपुर आई थी. आमेर इलाके में रिश्तेदार के घर मां-बेटी रुके थे। आरोप है कि आरोपी बाल कृष्ण मीना पीछा करते हुए अलवर से जयपुर पहुंच गया. दोपहर एक बजे लड़की अचानक लापता हो गई. 5 मार्च को तलाशी के दौरान शाम करीब 4 बजे एक परिचित ने लड़की को होटल में एक लड़के साथ जाना बताया।

जब उन्होंने होटल के रिसेप्शन पर फोटो दिखाई तो उन्होंने कहा कि लड़की एक आदमी के साथ कमरे में रह रही है। सूचना मिलने के बाद आमेर पुलिस होटल पहुंची और कमरा खुलवाया. आमेर पुलिस उन दोनों को थाने ले गई. पीड़िता ने अपने परिजनों को बताया कि आरोपी बाल कृष्ण मीणा अश्लील फोटो जारी करने की धमकी देकर पिछले दो-तीन साल से उसका शोषण कर रहा था. ब्लैकमेल कर उसके होटल में बुलाकर जबरदस्ती रेप किया। पीड़िता के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत