Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दूल्हे की बारात निकलने से करीब आधा घंटे पहले बड़े भाई की सड़क हादसे में मौत – परिवार को दी घायल होने की जानकारी

दूल्हे की शादी से करीब आधे घंटे पहले बड़े भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई. वह खरीदारी करने गया. तभी एक पिकअप ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और उसकी मौत हो गई. परिवार ने शादी के बाद तक व्यक्ति की मौत के बारे में जानकारी गुप्त रखी। आज सुबह जब भाई की मौत की खबर मिली तो पूरे घर में कोहराम मच गया।

हादसा अलवर के लक्ष्मणगढ़ के बहतुकलां थाना क्षेत्र के गोठरा गांव का है. बहतुकलां पुलिस एएसआई मोर मुकुट ने बताया, हादसा अलवर के लक्ष्मणगढ़ में हुआ, जिसमें गोठरा गांव निवासी हरिमोहन (37) की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। रामभरोसी के भाई ने बताया कि हमारे छोटे भाई जेईएन की शादी है. 6 मार्च को बारात आने से कुछ घंटे पहले हरिमोहन अपने चचेरे भाई गिरिराज के साथ बाइक से मंडावर गया था। घर जाते समय एक तेज रफ्तार पिकअप ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। दोनों को गढ़ीसवाईराम अस्पताल ले जाया गया। भाई ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलने पर हरिमोहन को अलवर भेजा गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हरिमोहन के छोटे भाई जेईएन की बारात गोठड़ा खुर्द से अकबरपुर जानी थी। शादी का समय 5 बजे का था. हादसा आधे घंटे पहले शाम 4:30 बजे हुआ. परिवार के लोगों को घायल होने की सूचना दी। ताकि शादी हो सकें. परिवार के कुछ सदस्य बारात में गए और शादी संपन्न करवाई।

जब दूल्हा अपनी शादी के बाद घर लौटा, तो उसने सुना कि उसके भाई की मृत्यु हो गई है। परिवार में कोहराम मच गया. अंतिम संस्कार संपन्न हुआ. हरिमोहन परिवार का एकमात्र कमाने वाला था। वह राजमिस्त्री का काम करता था. दोनों भाईयों की शादी भी उसी ने की थी। पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। मृतक के तीन बच्चे हैं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत