Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नंनदोई के बीमार बेटे से मिलकर लौटते समय रोड़ एक्सीडेंट में मां-बेटे की मौत – कार की टक्कर से सवारी जीप पलट गई

नंनदोई के बीमार बेटे से मिलकर लौटते वक्त सड़क हादसे में मां और उसके बेटे की मौत हो गई। कार से टकराने के बाद जीप पलट गई। इस हादसे में जीप में सवार मां-बेटे की तत्काल मौत हो गई। वहीं आरोपी कार सवार मौके से फरार हो गए। यह महिला मध्य प्रदेश के सोयत कलां गांव की है। जो बुधवार शाम को झालरापाटन आई थी। हादसा गुरुवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे माधोपुर पुलिया के नीचे हुआ।

महिला के नंनदोई सरदार सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर 7 बजे गायत्री (30) पत्नी ओमप्रकाश अपने चार साल के बेटे लक्षित के साथ झालरापाटन में थी। रात घर पर गुजारने के बाद गुरुवार सुबह 8 बजे भैरूपुरा जंक्शन से मध्य प्रदेश के लिए कमांडर जीप में बैठाया था। जहां से निकलने के बाद एक किलोमीटर दूर कमांडर जीप माधोपुर पुलिया के नीचे खड़ी थी. तभी रात करीब साढ़े आठ बजे एक कार की टक्कर से जीप पलट गयी और मां – बेटे की तत्काल मौत हो गयी.

पुलिस अधीक्षक भीम सिंह ने कहा कि चालक ने यात्रियों को बैठाने के लिए माधोपुर पुलिया के नीचे जीप खड़ी कर दी. पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में जीप पलट गई। वहां मौजूद लोगों ने जीप को खड़ा कर दिया। जीप का चालक सिराजुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम दुर्घटनास्थल पर पहुंची. 108 एंबुलेंस की मदद से दोनों को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल ले जाया गया।

आपात स्थिति में डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों शवों को बरामद कर लिया गया और अंतिम संस्कार के लिए उनके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया। दुर्घटना के बाद चालक भाग गया। वाहन को जब्त कर झालरापाटन थाने ले जाया गया। अस्पताल में मौजूद परिजनों ने बताया कि गायत्री के पति ओमप्रकाश गरीब परिवार से थे. वह सोयत कलां में पुजारी का काम करता है। वह एक निजी स्कूल में नौकरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत