Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पर्ची सरकार के खिलाफ जन आक्रोश प्रदर्शन कोटा में आज डोटासरा जूली सहित कई बड़े नेता शिरकत करेंगे

ब्यूरो चीफ़ शिवकुमार शर्मा
कोटा राजस्थान

कोटा। पर्ची सरकार के खिलाफ जन आक्रोश सभा कोटा में सोमवार को होगी जिसमें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली सहित कई बड़े नेता शिरकत करेंगे ।

शहर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी ने बताया की मात्र छः माह की पर्ची सरकार से जनता त्राही त्राही करने लगी है राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने जिस प्रकार से प्रदेश की आम जनता की सुविधाओ को ध्यान में रखकर जनकल्याणकारी योजनाओ को लाई थी जिससे प्रदेश की जनाता को लाभ मिल रहा था चाहे फिर वह योजना 100 युनिट बिजली फ्री हो या चिरंजीवी हो वो सारी योजनाऐ वर्तमान की भाजपा सरकार बंद कर रही है जिससे राजस्थान की जनता परेशान है
त्यागी ने बताया की भाजपा सरकार द्वारा अघोषित बिजली की कटौती की जा रही है, कानून व्यवस्था चैपट हो रही आये दिन जगह जगह,चोरी लुट मारपीट मर्डर जैसी घटना आम हो गई है ,भीषण गर्मी में पेयजल की व्यवस्था चौपट हो गई है ,नीट की परीक्षा में घाँघली कर देश के हजारो बच्चो का भविष्य खतरे में डाल रखा है। कांग्रेस का कार्यकर्ता चुप नही बैठेगा कांग्रेस के कार्यकर्ताओ में वर्तमान भाजपा सरकार के खिलाफ भारी रोष है इसी के तहत कांग्रेस पार्टी द्वारा 24 जून सोमवार को कोटा संभाग मुख्यालय पर कोटा बूंदी के कांग्रेस कार्यकर्ता द्वारा राजस्थान की भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन व जनांदोलन किया जाएगा।
त्यागी ने बताया की प्रदर्शन को संबोधित करने प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह जी डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष श्री टीकाराम जूली जी कल कोटा पधारेंगें।
त्यागी ने सभी कांग्रेसजन से आव्हान किया है कि अपने साथियों सहित अधिक से अधिक संख्या में समय पर पधार कर विरोध प्रदर्शन में सम्मिलित होवे।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत