Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पड़ौसी ने किया जानलेवा हमला, पीड़ित परिवार के साथ ब्राह्मण कल्याण परिषद ने की न्याय की मांग

ब्यूरो चीफ़ शिवकुमार शर्मा
कोटा राजस्थान

कोटा 27जून। मामला शहर के विज्ञान नगर थाना क्षेत्र का है जहां पंकज नरेश त्रिवेदी पर पड़ौसी पवन लम्बा द्वारा जानलेवा हमला किया गया। घटना उस समय हुई जब पंकज नरेश त्रिवेदी सुबह ड्यूटी के लिए जा रहे थे। पवन लम्बा ने डंडे से उन पर कई वार किए। मौके पर पहुंचे शर्मा के दोस्त ने उनकी जान बचाई। मारपीट में राजेद शर्मा के गंभीर चोटें आईं। इसकी रिपोर्ट विज्ञान नगर थाने में दर्ज कराई गई है। लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होने के कारण पीड़ित परिवार ने ब्राह्मण कल्याण परिषद के संयोजक अनिल तिवारी के साथ डिप्टी योगेश शर्मा से मुलाकात कर कार्यवाही की मांग की।

पीड़ित की पुत्री चेतना शर्मा ने बताया कि आरोपी पवन लाम्बा की पत्नी पुलिस में हेडकांस्टेबल है इसलिए पुलिस आरोपी को बचाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने बताया कि यह कोई पहली बार नहीं है जब उनका परिवार पवन लम्बा की प्रताड़ना का शिकार हुआ है। कई सालों से वह उन्हें परेशान करता आ रहा है। कई बार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई, लेकिन पवन लम्बा की पत्नी के पुलिस में होने के कारण हर बार मामला दबा दिया गया।

संयोजक अनिल तिवारी ने कहा कि यदि पुलिस इस मामले में कार्यवाही नहीं करेगी तो ब्राह्मण कल्याण परिषद खुद इस मामले से निपटेगी। अब देखना होगा कि पुलिस प्रशासन इस मामले में क्या कदम उठाता है।

इस मौके पर ब्राह्मण कल्याण परिषद के संयोजक अनिल तिवारी, अरुण भार्गव, जितेंद्र चतुर्वेदी, प्रमोद जोशी, बुद्धि दाधीच, योगेश पारीख, अमित ठाकुर, रोहित दाधीच, विनीत बाजपेई, पुष्प कांत शर्मा, विजय शर्मा, मोहित गौतम, उत्तम शर्मा, प्रधुमण शर्मा, विशाल शर्मा मौजूद रहे।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत