Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

61 वें शंभू ॐकारा 72 घंटे के अखंड कीर्तन का शुभारंभ मंगलवार से

ब्यूरो चीफ़ शिवकुमार शर्मा
बूंदी राजस्थान

बून्दी। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी विश्व कल्याण व वैश्विक शांति के साथ अच्छी वर्षा की कामना के लिए शंभू ॐकारा अविनाशी गंगाधर कैलाशी 61वें 72 घंटे के अखंड कीर्तन का शुभारंभ मंगलवार 16 जुलाई रात्रि 10 बजे से विधि-विधान पूजा अर्चना के साथ किया जाएगा।
शिव कीर्तन मंडल एवं शिव महिला मंडल के अध्यक्ष सत्यनारायण सोमानी ने बताया की विश्व कल्याण व वैश्विक शांति के साथ अच्छी वर्षा की कामना के लिए वैधनाथ महादेव पर 72 घंटे के अखंड कीर्तन ‘शंभू ओंकारा अविनाशी गंगाधर कैलाशी’ का आयोजन विगत 60 वर्षों से चला आ रहा है । इसी क्रम में शिव कीर्तन मंडल एवं शिव महिला मंडल के तत्वाधान में 61 वें शंभू ओमकारा अविनाशी गंगाधर कैलाश अखंड कीर्तन का शुभारंभ मंगलवार रात 10:00 बजे विधि विधान पूजा अर्चना के साथ किया जाएगा। जिसकी पूर्णाहुति 19 जुलाई शुक्रवार रात्रि 10 बजे महाआरती के साथ होगी।
सोमानी ने बताया कि शिव कीर्तन मंडल एवं शिव महिला मंडल के संरक्षक शोभाराम गुलाबवानी सूरत से मंगलवार सुबह अखंड कीर्तन हेतु पधारेंगे। जो मंडली के साथ 72 घंटे के अखंड कीर्तन में हिस्सा लेंगे। उन्होंने बताया कि सूरत से बड़ी संख्या में व्यापारी भी बूंदी पहुंचकर इस अखंड कीर्तन में हिस्सा लेते हैं। तीन दिवस तक अखंड रूप से शंभू ओमकारा का जाप किया जाता है जिससे शहर का माहौल भक्ति में हो जाता है इसमें शहर की धर्म प्रेमी जनता बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत