Search
Close this search box.

अखिल भारत हिंदू महासभा ने मातृशक्ति श्रीमती। ज्योति चतुर्वेदी को जिला अध्यक्ष नियुक्त किया कार्यकर्ताओं में दौडी हर्ष की लहर

मथुरा, शारदीय नवरात्र पर अखिल भारत हिंदू महासभा ने प्रथम दिवस मातृशक्ति के रूप में श्रीमती ज्योति चतुर्वेदी पर विश्वास जताते हुए, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष श्री अनुपम मिश्रा व संगठन मंत्री श्री राजकुमार सिंह ने मथुरा जिला अध्यक्ष पद पर नियुक्ति की है ।।उत्तर प्रदेश प्रभारी श्रीकांत पांडे जी और उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष पंडित संजय हरियाणा ने भी बधाई देते हुए कहा कि श्रीकृष्ण जन्म भूमि मुकदमे को कोर्ट में भी तेज गति देने के लिए एडवोकेट से मिलकर लड़ाई तेज की जायेगी। सभी ने विश्वास जताते हुए श्री कृष्ण जन्म भूमि मंदिर मुकदमे को और प्रखर रूप देंगी । उत्तर प्रदेश पदाधिकारियों ने भी बधाई दी है ।श्रीमती ज्योति चतुर्वेदी ने भी अपनी नियुक्ति पर राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबा चक्रपाणि जी का आभार जताते हुए कहा है कि वह संगठन की रीति नीति के अनुरूप संगठन को एक नई दिशा देने का कार्य करेंगी। संगठन को मजबूत करेंगे । उत्तर प्रदेश अध्यक्ष और संगठन मंत्री के साथ कंधे से कंधा मिलाकर अखिल भारत हिंदू महासभा को घर-घर पहुंचने का कार्य करेंगे । पार्टी प्रभारी श्रीकांत पांडे का आभार व्यक्त करते हुए कहा वह किसी भी राष्ट्रीय नेताओं को कभी निराश नहीं करेंगी सभी के विश्वास पर खरी उतरेगी । स्थानीय स्तर पर मथुरा से उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष पंडित संजय हरियाणा जी का भी आभार प्रकट करते हुए कहा कि वह हिंदूवाद और सनातन धर्म के प्रखर वक्ता और हिंदूवादी नेता है । उनसे संगठन और हिंदुत्व के विषय पर बहुत कुछ सीखने को मिलता है। वह उनसे भी सनातन धर्म की सीख लेकर, संगठन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर संगठन को नित्य प्रतिदिन नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने का कार्य करेंगी। वह संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को कभी निराश नहीं करेंगी उनके घर से कोई खाली हाथ नहीं जाएगा जब भी हिंदुत्व के कार्य की आवश्यकता होगी, उपलब्ध रहेंगे ।
उसकी नियुक्ति पर हर्ष व्यक्त करने वालों में प्रमुख रूप से सोमेंद्र शर्मा, अनुपम चतुर्वेदी, कान्हा चतुर्वेदी, रश्मि चतुर्वेदी, तुलसी गोस्वामी, सरोज गोला, कृष्णा चौधरी, देवांग चतुर्वेदी, शिवम, सोनू, संदीप चतुर्वेदी, रोहित यादव, विनोद चतुर्वेदी, गोपी, रामेश्वर पंडित, कौशल, गोपाल, मंजू चतुर्वेदी, सुरेंद्र भाई, राजू भैया, राधा चतुर्वेदी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित हुए ।

दीपचंद शर्मा भरतपुर संभाग ब्यूरो राजस्थान

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत