Search
Close this search box.

कुलदीप जघीना हत्याकांड के 50 हजार के इनामी बदमाश रोबिन को पुलिस ने मध्यप्रदेश से दबोचा, कुल 11 आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के भरतपुर जिले के अमोली टोल गेट पर 12 जुलाई को कुलदीप की हत्या में शामिल 50 हजार के इनामी बदमाश रोबिन उर्फ रॉबिन और बंदूकधारियों सहित दो संदिग्धों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस ने कुल 11 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. 12 जुलाई को पुलिस कुलदीप जघीना और उसके साथी विजयपाल को जयपुर से भरतपुर की अदालत में ले जा रही थी, तभी बंदूकधारी कुलदीप सिंह जघीना की हत्या करने के बाद अचानक राजस्थान रोडवेज की गाड़ी में पुलिस सुरक्षा में भाग निकले। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया और दो दिन बाद पुलिस ने आगरा में दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों प्रतिवादी पहले ही आत्मसमर्पण कर चुके हैं।

पुलिस अधीक्षक रुपिंदर सिंह ने चार फरार लोगों पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. आईजी द्वारा मामले की घोषणा करने और पुलिस के बढ़ते दबाव के कारण पिछले दिन 50-50 हजार रुपये के इनामी तीन मुख्य आरोपियों लोकेंद्र सिंह, पंकज सिंह और देवेंद्र सिंह ने आत्मसमर्पण कर दिया था. पुलिस ने संदिग्ध को शांजापुर से मंडी बस चलाते हुए देखा और पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

रोबिन धक्का देकर भागने लगा। पुलिस रॉबिन को धौलपुर-रूपबास होते हुए भरतपुर ले गई। रास्ते में रॉबिन ने कार रोककर पेशाब करने के लिए कहा। पेशाब करने के बाद अधिकारी ने ब्रजबिहारी को संभाला तो वह भागने लगा. पुलिस ने रॉबिन का पीछा किया, जो एक चट्टान पर गिर गया और उसका पैर टूट गया। उसे एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

अपराधियों के साथ एक रेकी व्यवसायी को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कुलदीप हत्याकांड से पहले विभिन्न स्थानों पर जांच करने और अपराध की साजिश रचने के मामले में आपराधिक साजिश रचने वाले आरोपी दीपक निवासी जघीना उद्योग नगर थाना जघीना को गिरफ्तार कर लिया है।

भरतपुर के पुलिस आयुक्त मृदुल कच्छावा ने कहा कि कुलदीप की हत्या में शामिल 50 हजार के इनामी बदमाश रोबिन उर्फ ​​रॉबिन को गिरफ्तार किया गया है। इस बीच, कुलदीप की हत्या के मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. शूटर कुलदीप को मारने के तुरंत बाद रॉबिन आगरा पहुंचता है। वहां से रॉबिन ने मध्य प्रदेश के लिए ट्रेन पकड़ ली. मध्य प्रदेश में वह अपने रिश्तेदारों के यहां मस्ती से रह रहा था. पुलिस ने अपराधियों के पास हथियार सहित मिर्ची पाउडर भी बरामद किया था.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत