Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दौसा में बाइक चोरी करते हुए गिरोह दिखा, लॉक तोड़कर ले गए बाइक

राजस्थान पुलिस का नारा आम आदमी पर भरोसा और अपराधियों का डर। लेकिन दौसा जिले के बसवा थाने की रात्रि गश्त की पोल खुल गई. रात में अज्ञात चोरों को दो मोटरसाइकिलें मिलीं और वे चोरी कर ले गए। एक निगरानी कैमरे ने चोरी को रिकॉर्ड किया। देखने से साफ पता चलता है कि चोर मोटरसाइकिल का ताला तोड़कर चोरी करते हैं। उनके चेहरे ढके हुए नहीं हैं और उनके चेहरे साफ नजर आ रहे हैं. चोर अपना मोबाइल फोन इस्तेमाल कर रहा था। जबकि दूसरा चोर बाइक का लॉक तोड़कर बाइक ले जाता है. ग्रामीणों ने चोरी की सूचना बसवा पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, घटनास्थल की जांच की और लुटेरों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरों का इस्तेमाल किया।

बसवा थाने में रात्रि में गश्त पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं।। इलाके के घरों और व्यवसायों के साथ-साथ बाइक और अन्य वाहनों की चोरी के कारण पड़ोस में दहशत का माहौल है। वहीं चोरों का मनोबल चरम पर नजर आ रहा है. बसवा निवासी रवीन्द्र कुमार ने बताया कि देर शाम बाजार से लौटने के बाद बाइक घर के बाहर खड़ी थी। जो अचानक गायब हो गयी. मैंने अलग-अलग जगहों पर बाइक ढूंढने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिली। बाइक रुकने के बाद पीड़ित ने बसवा थाने पहुंचकर आपबीती बताई।

बसवा थाना क्षेत्र के गणेश मार्केट की लाइब्रेरी में पढ़ने आए एक छात्र की बाइक चोरों ने करीब तीन घंटे में चोरी कर ली। बाइक नहीं मिलने पर सीसीटीवी चेक किया गया तो अज्ञात चोर बाइक चुराता हुआ नजर आया। बसवा थाने में पुलिस लुटेरों की संख्या बढ़ने से पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर समाज में आक्रोश है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत